बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सारण में पेड़ काटने के विवाद में दो पक्षों में हुई मारपीट, पूर्व मुखिया सहित तीन लोग जख्मी

सारण में पेड़ काटने के विवाद में दो पक्षों में हुई मारपीट, पूर्व मुखिया सहित तीन लोग जख्मी

CHAPRA : मशरक थाना क्षेत्र के बेग छपरा गांव में शनिवार की सुबह जामुन का पेड़ काटने के दौरान हुए विवाद में जमकर मारपीट हुई. इस घटना में तीन लोग घायल हो गए. जिसमें एक घायल मशरक पश्चिमी पंचायत से  मुखिया के पद पर रह चुके हैं. घायलों को इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया गया. 

जहां इलाज के दौरान तीनों की पहचान बेग छपरा गांव निवासी सिपाही सिंह के तीन पुत्र 42 वर्षीय पूर्व मुखिया शैलेन्द्र किशोर सिंह उर्फ रंगा मिस्त्री, 35 वर्षीय धर्मेंद्र सिंह,49 वर्षीय भूषण सिंह के रूप में हुई. 

घायलों ने बताया कि उन सभी में पैतृक संपत्ति का बंटवारा हो गया है. जिसमें धर्मेंद्र सिंह के हिस्से में लगे जामुन के पेड़ को भूषण सिंह मजदूरों से कटवा रहे थे. जब धर्मेन्द्र से पूछने गए तो उनसे मारपीट की गयी. वहीँ बीच बचाव करने गये पूर्व मुखिया समेत तीनों घायल हो गए. धर्मेंद्र सिंह के सर पर लकड़ी काट रहे टांगें से वार की गयी. जिससे उनकी गंभीर हालत हो गई. 

इलाज के दौरान घायल धर्मेंद्र सिह को बेहतर इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. वही दोनों पक्षों द्वारा मामले में थाना में आवेदन दिया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

सारण से कन्हैया कुमार सिंह की रिपोर्ट

Suggested News