बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नींबू के पेड़ से लटकी मिली किशोर की लाश, इलाके में फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

नींबू के पेड़ से लटकी मिली किशोर की लाश, इलाके में फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

BEGUSARAI : बेगूसराय में हत्याओं का दौर थमता नहीं दिख रहा है. लगातार हत्याओं का दौर जारी है. इसी क्रम में आज एक बार फिर एक 12 वर्षीय किशोर की हत्या कर शव को नींबू के पेड़ में लटका दिया गया. मामला छौड़ाही ओपी क्षेत्र के परोड़ा पंचायत के डुमरी गांव की है. जहाँ सिमराहा कावर बहियार जाने वाली सड़क किनारे 12 वर्षीय किशोर की हत्या कर शव को एक नींबू के पेड़ से लटका दिया गया. मृतक   छौड़ाही ओपी क्षेत्र के डुमरी निवासी कैलाश राम का 12 वर्षीय पुत्र दिलखुश कुमार बताया जाता है. 

क्या है मामला

घटना के संबंध में बताया जाता है कि दिलखुश डुमरी निवासी दूध सेंटर संचालक उमेश यादव के यहां मवेशी की देखरेख करने की नौकरी करता था. पूर्व की भांति शनिवार को भी दिलखुश सिमराहा बहियार स्थित उमेश यादव के खेत से एक बार दो बोझा घास पहुंचाया. फिर बचे घास लाने के लिए ग्यारह बजे दिन में पुन: खेत गया, लेकिन फिर लौटकर वापस नहीं आया. दिन के एक बजे के लगभग रास्ते से गुजर रहे लोगों ने सड़क किनारे एक नींबू के पेड़ से दिलखुश का शव लटकाता देख शोर मचाया तो ग्रामीण वहां जुट गए.  

क्या कहते हैं परिजन-

परिजन स्पष्ट रूप से हत्या कर शव लटकाने  का आरोप लगा रहे हैं.

क्या कहती है पुलिस

घटना के संबंध में छौड़ाही ओपी अध्यक्ष ने बताया कि मृतक के परिजनों ने अब तक आवेदन नहीं दिया है. आवेदन देने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. लेकिन साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है. जल्द ही मामले का उद्भेदन कर दिया जाएगा. फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर पहुंच शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है. 

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट

Suggested News