औरंगाबाद में पेड़ से लटका युवक का शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

औरंगाबाद में पेड़ से लटका युवक का शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

AURANGABAD : जिले के टंडवा थाना क्षेत्र में मक्के के खेत मे एक 37 वर्षीय युवक का शव पेड़ पर लटका मिला है. मिली जानकारी के मुताबिक मृतक की पहचान टंडवा थाना क्षेत्र के पुरहरा गांव निवासी विजेन्द्र प्रजापति के रुप में हुई है. विजेन्द्र प्रजापति के भाई ने बताया की युवक मजदुरी का काम करता था. लेकिन इस कोरोना काल मे काम मिलना बंद हो गया था. इसलिए घर चलाने के लिए लोगों से 50 हजार से अधिक रुपये कर्ज भी लिया था. 

जिसे काम करके कर्जा उतारने की कोशिश कर रहा था. कर्ज को लेकर वह हमेशा चिंतित रहता था. इसी दौरान सुबह शौचालय करने के लिए घर से निकला और घर नही आया तो परिजनो ने आसपास पुछताछ शुरू की. गांव के ही एक व्यक्ति ने परिजनों को बताया टंडवा थाना के सामने बीजेन्द्र का शव पेड़ पर लटका मिला है. हालांकि इसपर परिजनों ने किसी पर हत्या का आरोप नही लगाया है.

आत्महत्या करने की बात ही कहीं है. घटना की सूचना मिलते ही टंडवा थाना अध्यक्ष अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और डेडबॉडी को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया है. वही थानाध्यक्ष ने बताया की यह हत्या है या आत्महत्या इस मामले की जांच की जा रही है. 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News