बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यूपी के कुशीनगर में पेड़ से लटकता मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

यूपी के कुशीनगर में पेड़ से लटकता मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

KUSHINAGAR(UP) : उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जनपद के थाना विशुनपुरा अन्तर्गत ग्राम अहिरौली के बाहर रविवार को ग्रामीणों ने पेड़ से लटकते युवक का शव देखा. युवक का शव देखकर लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया. इसके बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गयी. इस मामले की सूचना पुलिस को दी गयी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पेड़ से नीचे उतारा. 

कुछ देर बात मृतक की पहचान बगल के गाँव कोकिलपट्टी निवासी अनिल कुमार के रूप में की गयी. जिसकी उम्र 25वर्ष बतायी जा रही है. यह हत्या है या आत्महत्या. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. वहीँ क्षेत्र में इस घटना को लेकर तरह तरह की चर्चा हो रही है.  थानाध्यक्ष बृजेश मिश्रा का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. रिपोर्ट व छानबीन के बाद इस कांड से पर्दा हटेगा. 

उधर बिहार के सीतामढ़ी में पुनौरा थाना क्षेत्र के खड़का गांव स्थित लक्ष्मी रामा सागर आईटीआई के समीप एक नवनिर्मित मकान में पाइप से लटका युवक का शव बरामद किया गया. लाश मिलने की सूचना मिलते ही इलाके में हड़कंप मचा गया. देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ जुटी गई. मृतक की पहचान स्थानीय रामबाबू मंडल के 19 वर्षीय पुत्र अर्जुन मंडल के रुप में हुई है. मृतक के परिजनों के अनुसार युवक बीते शनिवार की शाम 4:00 बजे अपने चार दोस्तों के साथ घर से निकला था, जिसके बाद वह देर रात तक घर नहीं लौटा. वहीं आज सुबह उसकी लाश मिलने नकी सूचना मिली. 

इधर लाश मिलने की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ कुमार वीर धीरेंद्र, पुनौरा थाना और नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस के अनुसार मौके से कई प्रकार के नशीले पदार्थ भी बरामद किए गए हैं. जिससे प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि युवक और उनके दोस्तों ने नशा की होगी और फिर कुछ विवाद होने पर युवक की हत्या कर दी होगी. पुलिस ने बताया कि इस मामले में मृतक के तीन दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.  

कुशीनगर से विद्या बाबा की रिपोर्ट

Suggested News