फल लेने बाजार गई थी युवती, अगले दिन पेड़ से लटकी मिली लाश

फल लेने बाजार गई थी युवती, अगले दिन पेड़ से लटकी मिली लाश

 गोपालगंज। नगर थाना के सहदुल्लाहपुर में  में 16 वर्षीय नाबालिग का पेड़ से लटका हुआ शव मिला है। मृतका की पहचान  वर्षीय पिंकी कुमारी के रूप में हुई है. बताया गया कि वह अपने मामा के घर सहदुल्लाहपुर में कई वर्षों से  रह रही थी. स्थानीय लोगों की मानें युवती की हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया गया है। फिलहाल मामले सामने आने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर अपनी जांच शुरू कर दी है।

फल खरीदने बाजार गई हुई थी
मृतका की नानी चम्पा देवी के मुताबिक वह अपने घर से शनिवार को बाजार के लिए गई थी. बाजार से फल खरीदने के बाद वह देर शाम तक घर वापस नहीं लौटी थी और शाम से ही लापता हो गई थी. रविवार की सुबह ग्रामीणों को सूचना मिली कि गांव के बाहर बगीचे में पेड़ से एक युवती का शव लटका हुआ है. शव मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंचे रिश्तेदारों ने उसकी पहचान पिंकी कुमारी के रूप में की.

माता-पिता पहले ही घर छोड़कर चले गए

जानकारी के मुताबिक नाबालिग पिंकी कुमारी बरौली के बतरदेह गांव के रहने वाली है. मृतका के रिश्तेदारों ने बताया कि उसके पिता घर छोड़कर चले गए थे जिसके बाद उसकी मां भी अपने पति को खोजने के लिए नेपाल चली गई थी. इसकी वजह से घर में अकेली पिंकी अपने मामा के घर रह रही थी. वह अपने मामा के घर रहकर खाना बनाती थी. मामले में स्थानीय लोगों की मानें तो इसे आत्महत्या की घटना मानने से इनकार किया गया है। लोगों ने बताया कि उसकी हत्या कर लाश को पेड़ से लटका दिया गया है। फिलहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पीएम के बाद ही यह स्पष्ट हो सकेगा कि युवती की मौत कैसे हुई।


Find Us on Facebook

Trending News