सांसद पर लोगों ने पैसा गबन करने का लगाया आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला

सांसद पर लोगों ने पैसा गबन करने का लगाया आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला

PATNA : अल्केमिस्ट निवेशक कल्याण समिति के बैनर तले आज दर्जनों निवेशकों ने अलकेमिस्ट इन्फ्रा रियल्टी प्राइवेट लिमिटेड और उसके सीएमडी तृणमूल कोंग्रेस के सांसद केडी सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. निवेशकों ने बताया कि पूरे बिहार के निवेशकों की गाढ़ी कमाई के पैसे को कम्पनी मैच्युरिटी पूरा होने के बाबजूद नही दे रही है.

इसे भी पढ़े : जन अधिकार पार्टी की बैठक में पार्टी को मजबूत बनाने पर हुई चर्चा, पढ़िए पूरी खबर

 जिससे निवेशकों की स्थिति काफी खराब हो रही है. उन्होंने कहा की कम्पनी के सीएमडी, जो त्रिणमूल कोंग्रेस का राज्यसभा सांसद है. वे भी कुछ नही बोल रहे हैं. जबकि उनके खिलाफ न्यायालय में मामला चल रहा है. फिर भी निवेशकों की जिंदगी को अधर में रखा गया है. इसलिये आज अलकेमिस्ट कल्याण समिति ने एकजुट होकर प्रदर्शन और पैसे की मांग किया. अल्केमिस्ट कल्याण समिति के सचिव सुभाष यादव ने कहा की जबतक निवेशकों का पैसा नही मिलेगा. 

इसे भी पढ़े : पटना में प्लास्टिक कैरी बैग के खिलाफ चला अभियान, 55 किलो प्लास्टिक जब्त, वसूली गयी जुर्माना की राशि

समिति की ओर से लगातार धरना और प्रदर्शन दिया जायेगा. वे लोग सड़क से लेकर सदन तक जाने को तैयार है. क्योंकि यह लाखों बिहारियों के भविष्य का सवाल है. समिति ने कहा की तृणमूल कोंग्रेस के सांसद केडी सिंह जो अल्केमिस्ट के सीएमडी रह चुके है. उनसे भी आग्रह है की पैसा जल्द से जल्द वापस कर दें. नहीं तो सड़क से लेकर सदन तक आंदोलन किया जायेगा. 

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News