बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब छापेमारी के नाम उत्पाद विभाग की मनमानी से गुस्से में लोग, कार्रवाई का जताया विरोध, करना पड़ा बल प्रयोग

शराब छापेमारी के नाम उत्पाद विभाग की मनमानी से गुस्से में लोग, कार्रवाई का जताया विरोध, करना पड़ा बल प्रयोग

SUPAUL : सुपौल में उत्पाद विभाग और सदर पुलिस टीम की संयुक्त छापेमारी से पासी समाज के लोग गुस्से में हैं, लोगों ने जमकर हंगामा किया। प्राप्त जानकारी के अनुसार गुस्से में नाराज लोगों ने पुलिस पर पथराव भी की जिसके बाद पुलिस को भी लाठीचार्ज करना पड़ा। 

दरअसल. उत्पाद विभाग और सदर पुलिस की टीम देर शाम सदर बाजार के कोशी कॉलोनी चौक पर स्थित पासी खाना में किसी गुप्त सूचना पर छापेमारी करने गई। वहां के लोगों का कहना है कि  उत्पाद विभाग और पुलिस की टीम को देखते ही वहां मौजूद नीरा पीने वाले लोग भी भाग खड़े हुए। जिसका विरोध करने पर  एक वृद्ध  महिला के साथ  पुलिसकर्मियों ने नोकझोंक की और उन्हें धक्का-मुक्की कर दिया। 


इसी दौरान नशे में धुत दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया और उन्हें थाने लाने का प्रयास कर ही रही थी। सूत्र से जानकारी मिली है कि इसी दौरान लोगों ने हंगामा कर एक शख्स को छुड़ा लिया। जिसके बाद लोगों ने वहां मौजूद पुलिसकर्मियों के विरोध में हंगामा और प्रदर्शन करने लगे।  

इसके बाद पुलिस ने भी हंगामे को शांत करने के लिए हल्का बल प्रयोग किया। जिसके बाद लोगों का गुस्सा और भड़क गया। और लोग हंगामा करने लगे। माहौल बिगड़ते देख फिलहाल बड़ी संख्या में वहां पुलिस बल की तैनाती की गई है। फिलहाल माहौल काफी गर्म है और लोगों का कहना है कि पुलिस वहां पहुंचते ही मारपीट करने लगी जिससे कई लोग चोटिल हुए हैं।

Suggested News