बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रिचार्ज विवाद में युवक की हत्या के बाद नालंदा में बवाल, आरोपी को पकड़ने के लिए घर में लगायी आग

रिचार्ज विवाद में युवक की हत्या के बाद नालंदा में बवाल, आरोपी को पकड़ने के लिए घर में लगायी आग

नालंदा : इस वक्त की बड़ी खबर नालंदा से आ रही है जहां बिहार थाना के महलापर इलाके में एक युवक की हत्या के बाद जमकर बवाल हुआ है। मोबाइल रिचार्ज करने के विवाद में दिवाकर नाम के एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार होने की कोशिश करने लगा। आक्रोशित स्थानीय लोगों ने उसका पीछा किया जिसके बाद वो एक मकान में छिप गया। 


NALANDABODY5.jpg

<iframe width="100%" height="auto" src="https://www.youtube.com/embed/78Ab8j12yLw" frameborder="0" allow="autoplay; encrypted-media" allowfullscreen></iframe>

गुस्साये लोगों ने मकान को घेर लिया और रोड़ेबाजी करने लगे। साथ ही मकान में आग लगा दी। भीड़ आरोपी को मकान से बाहर निकालने की कोशिश कर रही थी। लोगों ने वहां खड़ी लाल रंग की मोटरसाइकिल को आग के हवाले कर दिया। हालांकि पुलिस मौके पर पहुंच गयी है और भीड़ को काबू करने की कोशिश कर रही है। लेकिन बेकाबू भीड़ के सामने पुलिस बेबस नजर आ रही है। लोग लगातार मकान पर रोड़े बरसा रहे हैं। 

PEOPLE-ANGRY-WITH-THE-MURDER-OF-YOUTH-IN-RECHARGE-CONTROVERSY-IN-NALANDA2.jpg

उनका गुस्सा सातवें आसमान पर है। मकान किसका है, आरोपी वहां क्यों छिपा है, भीड़ क्यों आरोपी को पकड़कर खुद सजा देने पर आमादा है। इन सब बातों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है।    

Suggested News