बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चोरों के उत्पात से सांसत में लोग, एक ही रात तीन दुकानों का तोड़ा ताला, लाखों के सामान को किया पार

चोरों के उत्पात से सांसत में लोग, एक ही रात तीन दुकानों का तोड़ा ताला, लाखों के सामान को किया पार

नालंदा में एक बार फ़िर से आपराधिक घटनाएं बढ़ गई है. गुरुवार की रात नगर थाना क्षेत्र के महलपर मोहल्ला स्थित बाज़ार में एक साथ 3 दुकानों का ताला तोड़कर चोरी की वारदात को चोरों ने अंजाम दिया है. जिसमें लाखों की चोरी हुई है.



अंबे फुटवियर के संचालक की पत्नी ने बताया कि उनके पति और पुत्र नवादा अपनी बेटी से मिलने गए हुए हैं और उन्हें फोन से सूचना मिली कि उनकी दुकान में चोरी हो गई है. फोन करके उन्होंने अपनी पत्नी को दुकान देखने को कहा. उनकी पत्नी जब दुकान पहुंची तो देखा कि दुकान का ताला टूटा हुआ है और कपड़े समेत 4 लाख की संपत्ति की चोरी हो गई है. संजू पान दुकान के संचालक मनीष कुमार ने बताया कि वह सुबह अपना दुकान खोलने के लिए आ रहे थे और उन्हें दुकान पहुंचने से पहले ही मालूम चला कि उनका दुकान का ताला टूटा हुआ है. 



दुकान पहुंचने पर देखा कि ताला तोड़कर 19,000 रुपए और सामान भी चोरी हो गया है. तीसरा सब्जी दुकानदार अशोक महतो की पत्नी ने बताया कि सुबह-सुबह जब उन्होंने दुकान खोला तो देखा कि उनका सब्जी और लोहे का रॉड सभी गायब हैं. इस घटना के बाद आस-पड़ोस में पुलिस की ड्यूटी पर सवाल खड़ा हो रहा है कि  पुलिस प्रशासन कैसे ड्यूटी करता है जो इतना बड़ा घटना एक ही जगह तीन-तीन दुकानों में हो जाती है और प्रशासन के कान पर जूं तक नहीं रेंगती है. यह कुम्भकर्ण की निद्रा में सोए रहती है. इससे कुछ दिन पूर्व ही एक व्यवसाय के घर भीषण चोरी हुई थी. जहां से लाखों के गहने नगदी चोरों ने चुरा लिया था. 



उसके बावजूद प्रशासन ने चोरी की घटना को गंभीरता से नहीं ली. अपर थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि सूचना पर मौके पर गश्ती गाड़ी भेजी गई है और मामले की छानबीन की जा रही है. प्रथम दृष्टि में यह किसी शरारती तत्व की हरकत लगती है. फिलहाल जांच चल रही है और आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी ।



रिपोर्ट- राज पाण्डेय


Suggested News