बच्चा चोरी के आरोप में लोगों ने की युवक की जमकर पिटाई, इलाज के दौरान मौत

बच्चा चोरी के आरोप में लोगों ने की युवक की जमकर पिटाई, इलाज के दौरान मौत

NAWADA : नवादा जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र के फतेहपुर मोड़ के समीप बच्चा चोरी के आरोप में लोगों ने एक युवक को पीट कर घायल कर दिया. घायल अवस्था में उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गयी. 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मृतक अमरनाथ गोस्वामी जमुई जिले के खैरा थाना क्षेत्र के धनवेरिया गांव निवासी रामभजन गोस्वामी का पुत्र है. युवक ने मरने से पहले सदर अस्पताल में इलाज के दौरान हिसुआ थाने के चौकीदार अंबिका प्रसाद को अपना नाम-पता बताया था. युवक की ओर से बताए गए पते के आधार पर परिजनों को घटना की जानकारी देने के लिए जमुई जिले की पुलिस से संपर्क किया गया है. 

लेकिन थाना प्रभारी से मोबाइल पर जब बात किया गया तो उन्होंने कहा कि अभी परिवार वालों से संपर्क नहीं हो पाया है. उन्होंने बताया है कि 20  लोगों पर नामदर्ज और 20 अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की जाएगी. उन्होंने कहा है कि देर रात अमरनाथ गोस्वामी किसी के घर में घुस गया था. उसी दौरान लोगों ने चोर चोर करके उसकी गंभीर रूप से पिटाई कर दी. इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News