गोपालगंज में असामाजिक तत्वों के खिलाफ लोगों ने किया प्रदर्शन, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

गोपालगंज में असामाजिक तत्वों के खिलाफ लोगों ने किया प्रदर्शन, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

GOPALGANJ : शहर में असामाजिक तत्वों की हरकत के खिलाफ सड़क जाम कर आगजनी की गई और विरोध प्रदर्शन किया गया। सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने आक्रोशित लोगो को समझा बुझाकर मामला शांत कराया।


घटना के सन्दर्भ में बताया जाता है कि शहर के एक युवक द्वारा धार्मिक उन्नमाद फैलाने की कोशिश की गई। जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने उसे पकड़ कर जमकर पिटाइ कर दी और लिखित आवेदन देकर पुलिस के हवाले करते हुए युवक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। 

वही आरोपी युवक हरकत के खिलाफ कुछ युवक बुधवार को सड़क पर उतर गए और सड़क जाम कर आगजनी करने लगे। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सड़क जाम कर रहे लोगो को समझाने की कोशिश की। लेकिन आक्रोशित मानने को तैयार नही थे। वही स्थिति को नियंत्रित करने के लिए लाठी चार्ज कर दी। जिससे मौके पर भगदड़ मच गई। जिसके बाद मामला शांत हुआ। 

वही शहर के व्यवसायियों ने अपनी अपनी दुकानें बंद कर दी। काफी देर तक दुकानें बंद रही। लेकिन सदर एसडीओ प्रदीप कुमार ने व्यवसायियों को समझा बुझा कर शांति व्यवस्था बहाल कराई। साथ ही दुकान को खुलवाया गया। फिलहाल शहर के विभिन्न चौक चौराहों पर पुलिस बल की तैनाती की गई है। साथ ही ड्रोन कैमरे से स्थिति पर नजर बनाई जा रही है। 

गोपालगंज से नवाब अहमद की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News