BIHAR NEWS : मतगणना में धांधली का आरोप लगाकर लोगों ने किया सड़क जाम, पुलिस पर किया पथराव

BIHAR NEWS : मतगणना में धांधली का आरोप लगाकर लोगों ने किया सड़क जाम, पुलिस पर किया पथराव

SAMASTIPUR : बिहार में इन दिनों त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव कराये जा रहे हैं. लगभग तीन चरण के चुनाव पूरे हो चुके हैं. जिसमें अबतक कई उम्मीदवार जीत का सेहरा पहन चुके हैं. वहीँ कई उम्मीदवारों को मुंह की खानी पड़ी है. कई जगहों पर नए लोगों पर क्षेत्र के लोगों ने भरोसा जताते हुए पुराने पंचायत प्रतिनिधियों को नकार दिया है. 

इसी कड़ी में आज जिले में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मतगणना का कार्ड मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोरदीवा आईटीआई महिला कॉलेज में कराया जा रहा है. जहां तीसरे चरण के चुनाव की मतगणना की जा रही है. उजियारपुर व दलसिंहसराय प्रखंड में हुए चुनाव के मतगणना में धांधली का आरोप लगाते हुए उजियारपुर प्रखंड के हरपुर रेवाड़ी पंचायत के लोगों ने सड़क जाम कर जमकर हंगामा किया. 

इस घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाने का काफी प्रयास किया. लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं हुए. इसके बाद सड़क जाम को हटाने के लिए पुलिस ने बल प्रयोग किया. इस कार्रवाई से लोग आक्रोशित हो गए और पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया. जिसमें कई पुलिसकर्मी चोटिल हुए हैं. वही सड़क जाम कर रहे कई लोग भी जख्मी हुए हैं. जिनका इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है. घटना की सूचना मिलते ही मतगणना केंद्र पर डीएम और एसपी पहुंचकर मामले की जांच में जुटे हैं. 

समस्तीपुर से संजीव तरुण की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News