मां-बेटे की गिरफ्तारी के विरोध में थाने का घेराव करने पहुंचे लोग, पुलिस ने लाठीचार्ज कर सभी को खदेड़ा, महिलाओं को दौड़ा-दौड़ाकर की पिटाई

मां-बेटे की गिरफ्तारी के विरोध में थाने का घेराव करने पहुंचे लोग, पुलिस ने लाठीचार्ज कर सभी को खदेड़ा, महिलाओं को दौड़ा-दौड़ाकर की पिटाई

PATNACITY : पटना सिटी के बाईपास थाना क्षेत्र के नखास पिंड इलाके से शराब मामले में मां और बेटा को गिरफ्तार करने का मामला तुल पकड़ लिया। जहां गिरफ्तारी पर इलाके के लोगो ने कड़ा विरोध किया। साथ ही लोगो ने सड़क पर आगजनी कर हंगामा किया और पुलिस के खिलाफ नारे बाजी की। वहीं आक्रोशित परिजन और स्थानीय लोगो ने थाना का घेराव कर पथराव किया और निर्दोष मां और बेटा को छोड़ने की मांग की। साथ  थाना का घेराव कर जमकर हंगामा मचाया। हंगामा को तुल  होता देख मालसलामी थाना, खाजेकला थाना, मेहंदी गंज थाना, समेत अन्य थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और लोगो को शांत कराने की कोशिश की पर लोग मानने को तैयार नहीं हुए । जिसपर पुलिस ने आक्रोशित लोगो को शांत कराने के लिए  लाठी चार्ज किया। जिसके बाद भगदड़ मच गई । 

वही पुलिस ने हंगामा कर रहे उपद्रवीयो को खदेड़ा।हंगामे के बाद इलाके में पुलिस कैंप कर रही है और उपदर्वियो पर कड़ी नजर रख रही है। वही आक्रोशित लोगो का कहना था की पुलिस शराब बेचने का झूठा आरोप लगा कर दुकानदारों से रुपए की मांग करते है । रुपए नही देने पर झूठा आरोप लगा कर लोगो को गिरफ्तार करती है । इसका विरोध करने पर महिला के साथ भी मार पीट और अभद्र व्यवहार किया है। वही शराब मामले में निर्दोष मां और वेटे को गिरफ्तार कर लिया है। 

बाईपास थाना की पुलिस के इस रवैये से इलाके के लोगो  परेशान है। इस मामले में पुलिस का कहना है की यहां का कुछ दुकानदार दुकान का समान बेचने के आड़ में शराब का कारोबार करते है और शराबियो को दुकान में बैठा कर शराब का सेवन कराते है।  

Find Us on Facebook

Trending News