बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में सोने का लॉकेट काटते चोर को लोगों ने रंगे हाथ पकड़ा, जमकर की पिटाई

पटना में सोने का लॉकेट काटते चोर को लोगों ने रंगे हाथ पकड़ा, जमकर की पिटाई

PATNA : पटना में शनिवार को सरेबाजार 5 वर्षीय बच्ची के गले से सोने का लॉकेट चोरी करते रंगे हाथ बदमाश को लोगों ने धर दबोचा है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के स्टेशन गोलंबर के समीप का बताया जा रहा है। जहाँ शनिवार की शाम सोनपुर रेलवे कॉलोनी निवासी राहुल कुमार अपनी 5 वर्षीय भांजी के साथ पटना जंक्शन किसी काम से आया था। जहां चोरों की नजर बच्ची के गले में लटक रहे सोने की लॉकेट पर पड़ी। सूत्रों की माने तो पहले एक शातिर बदमाश बच्ची के पास पहुँचा और मौका देख बच्ची के गले से सोने के लॉकेट को काटने के बाद फरार होने लगा। 

तभी घटनास्थल पर मौजूद राहुल कुमार की नजर उस बदमाश पर पड़ी और वो चीखने चिल्लाने लगा। इस दौरान वहां पास खड़े लोगों ने बिना समय गंवाए उस चोर को धर दबोचा और जमकर बदमाश की पिटाई कर दी। हालांकि घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली थाना प्रभारी सुनील कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और शातिर बदमाश राजकुमार को भीड़ की चंगुल से सही सलामत निकालकर उसे पीड़ित के साथ थाने ले आये। जहाँ चोर ने अपना जुर्म कबूल किया है। उसके पास से बच्ची के गले से काट लिए गए लॉकेट को भी पुलिस ने बरामद कर लिया। 

दरअसल पकड़ में आये बदमाश की सख्ती से पूछताछ में उसने अपने दो साथी चोरो का भी जिक्र किया। जिसके बाद पुलिज़ ने कार्रवाई करते हुए मनीष बेलदार और पंकज कुमार को पटना जंक्शन के समीप से गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पकड़ में आये तीनों बदमाशों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट

Suggested News