बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में छात्रा का अपहरण कर ले जा रहे हिस्ट्रीशीटर को लोगों ने पकड़ा, जमकर की पिटाई, पुलिस के किया हवाले

मुजफ्फरपुर में छात्रा का अपहरण कर ले जा रहे हिस्ट्रीशीटर को लोगों ने पकड़ा, जमकर की पिटाई, पुलिस के किया हवाले

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में आये दिन अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इसी कड़ी में एक अपराधी को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। हालाँकि NEWS4NATION इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। 

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की वायरल वीडियो में बैरिया इलाके है। जिसमे लोग दबंग गोलू की पिटाई कर रहे हैं। उस पर सरेआम गोलीबारी करने, रंगदारी मांगने, लूट और हत्या जैसे गंभीर अपराध दर्ज है। कई मामलों में उसे पुलिस को तलाश थी। बताया जा रहा है कि माड़ीपुर से बीबीए छात्रा का अपहरण कर कार से ले जाने के क्रम में हिस्ट्रीशीटर गोलू दूबे को कांटी के सरमस्तपुर में भीड़ ने घेर कर पकड़ लिया। भीड़ ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। सूचना पर कांटी पुलिस मौके पर पहुंचकर गोलू को गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ छात्रा के परिजन के आवेदन के आधार पर शिकायत दर्ज की गई। है। 

छात्रा बैरिया इलाके की बताई जा रही है। वह हर दिन की तरह भगवानपुर स्थित कॉलेज जा रही थी कि छात्रा को माड़ीपुर से गोलू ने अपने दो साथियों के साथ अपहरण कर कांटी ले जा रहा था। इसी दौरान सरमस्तपुर चौक के पास कार धीमी होने के बाद छात्रा ने कार शोर मचाया जिससे लोगों का उस पर ध्यान गया। इसके बाद ग्रामीणों ने कार को घेर लिया। छात्रा को कार से निकालकर पूछताछ की गई तो उसने अपहरण की बात बताई। इसके बाद भीड़ ने कार से धराए युवकों की पिटाई शुरू कर दी। मौके से गोलू के दो साथी फरार हो गए। गोलू की भीड़ ने जमकर पिटाई के बाद पुलिस को सौंप दिया। अब गोलू से वरीय पुलिस अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं।

कांटी थानाध्यक्ष ने बताया की छात्रा के अपहरण के दौरान लोगों ने घेर कर गोलू को पकड़ा लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने कहा की गिरफ्तार अपराधी से पुछताछ की जा रही है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News