पत्नी व बच्चों को पीट रहे पति को लोगों ने पकड़ा, पुलिस को बुुलाया, जवाब मिला - थाने में गाड़ी नहीं है, खुद लेकर आ जाइए

पत्नी व बच्चों को पीट रहे पति को लोगों ने पकड़ा, पुलिस को बुुलाया, जवाब मिला - थाने में गाड़ी नहीं है, खुद लेकर आ जाइए

HAJIPUR : खबर वैशाली के महनार अनुमंडल अंतर्गत सहदेई से है जहां  पोहियार गांव एक सनकी पति की अजीबोगरीब करतूत सामने आई है। बताया जाता है कि जमीन बेचने से मना करने पर प्रमोद राय नामक शख्स ने न सिर्फ अपनी पत्नी और 4 बच्चों के साथ मारपीट की बल्कि बिजली का करंट लगाकर सभी को जान से मारने की कोशिश की। हालांकि गनीमत की बात यह है कि परिजनों के द्वारा शोर मचाने पर लोग जुट गए और तब सब की जान बची। उसके बाद सनकी प्रमोद राय को काबू में करने के लिए ग्रामीणों ने घर में हाथ बांधकर उसी के घर में बंधक बनाया। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

 लेकिन हैरानी की बात यह है कि पुलिस वाहन न होने का बहाना बनाकर मौके पर नहीं पहुंची परिजनों का आरोप है कि सहदेई थाना अध्यक्ष को फोन किया गया उनकी ओर से जवाब आया कि थाने में गाड़ी नहीं है आप लोग स्वयं अपनी गाड़ी से थाने पहुंचे पुलिस की इस रवैया से ग्रामीणों में आक्रोश है।

हमेशा करता  है प्रताड़ित

 परिजनों का कहना है कि प्रमोद राय अपनी पत्नी और 4 बच्चों को हमेशा प्रताड़ित करता है और इसी के तहत उसने अपनी पत्नी और चारों बच्चों के साथ मारपीट की और बिजली के करंट से सभी को मौत के घाट उतारने का प्रयास किया


Find Us on Facebook

Trending News