BIHAR NEWS : प्रेमिका से मिलने आये प्रेमी को लोगों ने पकड़ा, दोनों की कराई शादी

BIHAR NEWS : प्रेमिका से मिलने आये प्रेमी को लोगों ने पकड़ा, दोनों की कराई शादी

SARAN : जिला के दरियापुर थाना इलाके में परशुरामपुर गाँव निवासी अपनी प्रेमिका से मिलने आये युवक को ग्रामीणों ने प्रेमिका संग पकड़ लिया और दोनों की जबरदस्ती शादी सैकड़ो ग्रामीणों की उपस्थिति में करा दी गई। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दरियापुर थाना क्षेत्र निवासी स्व जोगिंदर राय की 16 वर्षीया पुत्री का परसा थाना क्षेत्र के भलवहिया निवासी चंदन राय के पुत्र अमन कुमार के साथ प्रेम संबंध था।

अमन अपनी प्रेमिका से मिलने अक्सर परशुरामपुर आता जाता था और मौके बेमौके खेत खलिहान में भी मुलाकातों का दौर चलता था। धीरे धीरे प्रेमी जोड़े की भनक गाँव के लोगो को लगने लगी और फिर शुरू हुआ सही मौके की तलाश का काम। प्रेमी नए साल के आगमन की खुशी में जश्न की तैयारियों के साथ प्रेमिका से मिलने उसके गाँव पहुँचा। उसने फोन कर प्रेमिका को मिलने के लिए बुलाया। प्रेमिका घर से निकली और जैसे ही प्रेमी के पास पहुंची गाँव के लोगो ने दोनों को प्रेमालाप करते पकड़ लिया। लोगों ने मौके पर ही प्रेमी युवक अमन की थोड़ी खातिरदारी भी कर दी। 

लेकिन जैसे ही मामला गाँव के दूसरे लोगो तक पहुंचा। उन्होंने प्रेमी जोड़े की शादी कराने का फैसला लिया। हालांकि प्रेमी अमन शादी के लिए तैयार नही था। लेकिन जब ग्रामीणों ने उसके साथ थोड़ी कड़ाई की तो धीरे धीरे विवाह की तमाम रस्मों को निभाता चला गया। दूल्हे के सिर पर पगड़ी गले मे फूलो की वरमाला सब मिला। लेकिन ना बाराती ना बैंड के इस शादी की चर्चा इलाके में खूब है।

राकेश की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News