बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रेलयात्री का मोबाइल छीनकर भाग बदमाश को लोगों ने पकड़ा, जमकर की पिटाई, पुलिस के किया हवाले

रेलयात्री का मोबाइल छीनकर भाग बदमाश को लोगों ने पकड़ा, जमकर की पिटाई, पुलिस के किया हवाले

JEHANABAD : जहानाबाद नगर थाना क्षेत्र के ऊंटा मदारपुर इलाके के स्वराज्यपूरी कॉलोनी के समीप ट्रेन में एक यात्री का मोबाइल छीनकर भाग रहे एक चोर को लोगों ने रंगे हाथ पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी। उसके बाद रेल थाने की पुलिस के हवाले कर दिया। घटना के संबंध में बताया जाता है कि पटना गया रेलखंड पर गया जा रही पटना हटिया एक्सप्रेस जैसे ही जहानाबाद रेलवे स्टेशन से खुली थी कि ऊंटा मदारपुर इलाके के स्वराज्यपूरी कॉलोनी के समीप घात लगाये एक चोर ने लाठी की मदद से ट्रेन के गेट पर खड़े एक यात्री का मोबाइल झपट कर भागने लगा।

जिसके बाद यात्री ने भी चलती ट्रेन से कूद कर चोर का पीछा करते हुए उसे पकड़ लिया। जिसके बाद काफी संख्या में स्थानीय लोग भी जुट गए और लोगों की भीड़ ने उस चोर की जमकर धुनाई कर दी और रेल थाने के हवाले कर दिया। वहीं घटना को लेकर रेल थाने की पुलिस यात्री के बयान पर आगे की कार्रवाई करने में जुट गई है। 

आरोपी जहानाबाद नगर थाना क्षेत्र के ऊंटा इलाके का रहने वाला बताया जाता है। गौरतलब हो कि आए दिन इस रेलखंड पर मोबाइल छिनतई की घटना सामने आती है। इसको लेकर रेल पुलिस के द्वारा अभियान भी चलाया जाता है। इसके बावजूद मोबाइल चोरी और छिनतई की घटनाएं नहीं रुक रही है।

जहानाबाद से गौरव की रिपोर्ट 

Suggested News