BIHAR NEWS : खटाल में चोरी करने गए चोरों को लोगों ने दबोचा, जमकर की पिटाई, पुलिस के किया हवाले

BIHAR NEWS : खटाल में चोरी करने गए चोरों को लोगों ने दबोचा, जमकर की पिटाई, पुलिस के किया हवाले

GOPALGANJ : शहर के वीएम फील्ड के पास स्थित एक खटाल में देर रात चोरी करने घुसे दो चोरों को खटाल के मालिक ने मौके पर दबोच लिया। जिसके बाद दोनों की जमकर पिटाई की गई। इस दौरान उन्हें खम्भे से बाँध कर रखा गया और सुबह पुलिस के हवाले कर दिया गया। पकड़े गए चोर की पहचान थावे थाना क्षेत्र के रामचन्द्रपुर गांव निवासी अभिषेक ठाकुर व पिठौरी गांव निवासी राहुल यादव के रूप में की गई है।


मिली जानकारी के मुताबिक नगर थाना क्षेत्र के वीएम फील्ड स्थित वार्ड संख्या 20 में स्थित थावे थाना क्षेत्र के पिठौरी गांव निवासी विरेंद्र यादव खटाल चलाते है। इसी दौरान देर रात दो चोर थावे थाना क्षेत्र के रामचन्द्रपुर गांव निवासी अभिषेक ठाकुर व पिठौरी गांव निवासी राहुल यादव खटाल में घुस कर खटाल के मालिक के पाकेट से पांच हजार नकदी व मोबाइल की चोरी कर भागने का प्रयास कर रहे थे। 

इसी बीच खटाल  के मालिक की नींद खुल गई। जिसके बाद आसपास के लोगों के सहयोग से चोरी करने के लिए घूसे दोनों युवकों को पकड़ लिया गया। जिसके बाद लोगों ने जमकर उनकी पिटाई कर दी। सुबह सूचना देने के बाद नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुँची और दोनों युवकों को अपने साथ लेकर चली गई। 

खटाल मालिक ने बताया कि पूर्व में भी कई बार चोरी की वारदात हो चुकी है। नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर आरोपितों को हिरासत में लेकर नगर थाना चली गई। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। एसआई एलके पांडा ने बताया कि चोरी की वारदात की सूचना मिली हैं। दोनों चोरों को हिरासत में लिया गया है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News