बाइक चोरी की फ़िराक में लगे युवक को लोगों ने पकड़ा, जमकर की पिटाई, पुलिस के किया हवाले

बाइक चोरी की फ़िराक में लगे युवक को लोगों ने पकड़ा, जमकर की पिटाई, पुलिस के किया हवाले

VAISHALI : खबर वैशाली के महुआ अनुमंडल से है. जहां फुलार में बाइक लूटने के प्रयास करने के आरोप में एक संदिग्ध युवक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी. वहीं इस दौरान एक युवक पिस्टल लहराते हुए मौके से फरार होने में सफल हो गया. स्थिति इतनी बेकाबू हो गई थी की भारी संख्या में जुटी भीड़ पुलिस के सामने ही युवक की पिटाई करते नजर आई. 

इस दौरान पुलिस को ग्रामीणों के चंगुल से युवक को छुड़ाने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. काफी देर कड़ी मशक्कत करने के बाद पुलिस ने किसी तरह भीड़ के चंगुल से युवक को बचाया. उसके बाद पुलिस युवक को अपने पुलिस वाहन में बिठा कर थाने ले आई है. जहां पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. ग्रामीणों के मुताबिक दोनों युवक वाइट लूटने की कोशिश में थे. तभी लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट की गई. 

जबकि एक युवक पिस्टल लगाते हुए मौके से भाग निकला. वहीं दूसरी ओर पूर्व में हुई युवती के साथ पूर्व में हुई छेड़खानी से मामले को जोड़कर देखा जा रहा है. पुलिस के मुताबिक दोनों बिंदुओं पर जांच की जा रही है और जो भी जांच में मामला सामने आएगा. उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी. लेकिन इस घटना से साफ है कि यदि पुलिस तत्परता नहीं दिखाती तो कोई भी अनहोनी हो सकती थी. इस तरह युवक मॉब लिंचिंग का शिकार होते-होते बचा. 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News