बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बाइक चोरी करते युवक को लोगों ने रंगे हाथ पकड़कर पुलिस को सौंपा, थोड़ी देर बाद थाने से बाहर था चोर, होने लगी चर्चा

बाइक चोरी करते युवक को लोगों ने रंगे हाथ पकड़कर पुलिस को सौंपा, थोड़ी देर बाद थाने से बाहर था चोर, होने लगी चर्चा

MOTIHARI : मोतिहारी में बाइक चोरों के आतंक से लोग परेशान है।प्रतिदिन जिला में कही न कही से चोरों द्वारा बाइक चोरी की घटना को अंजाम दिया है रहा है।लेकिन आदापुर पुलिस बाइक चोर पर मेहरबान है। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में बताया जा रहा है किआदापुर थाना क्षेत्र के बैंक के पास से एक बाइक चोरी कर भाग रहे युवक को ग्रामीणों ने पकड़ा और बाद में  चोर से पूछताछ के बाद  उसे आदापुर पुलिस को सौप दिया गया । लेकिन आदापुर पुलिस बाइक चोर को जेल भेजने के बदले मेजबानी करते हुए छोड़ दिया गया। सोशल मीडिया पर जितनी मुंह उतनी बात कही जा रही है। कोई मोटी रकम लेकर छोड़ने की बात भी कही जा रही है। वहीं आदापुर पुलिस सत्यापन के बाद छोड़ने की बात कहकर अपना पल्ला झाड़ रही है।

इस सबंध में आदापुर थाना अध्यक्ष डॉ राजीव नयन प्रसाद ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा बाइक चोरी के आरोप में पकड़ कर पुलिस को सुपुर्द किया गया था । लेकिन सत्यापन में चोरी की पुष्टि नही होने पर छोड़ दिया गया । 

बता दें कि क्राइम मीटिंग में एसपी थाना अध्यक्षो को बाइक चोरी का उदभेदन करने का सख्त निर्देश देते है ।उसके बाद भी बाइक चोर पर थाना पुलिस इतना मेहरवान क्यो है कि ग्रामीण पकड़कर दिए और पुलिस थाना से ही छोड़ दिया।

Suggested News