बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुपौल में गोली मारकर भाग रहे दो बदमाशों को लोगों ने पकड़ा, जमकर की पिटाई, पुलिस के किया हवाले

सुपौल में गोली मारकर भाग रहे दो बदमाशों को लोगों ने पकड़ा, जमकर की पिटाई, पुलिस के किया हवाले

SUPAUL : सुपौल में अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहे है। एक बार फिर अपराधियों ने एक व्यक्ति को गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। इस दौरान भाग रहे दो अपराधियों को ग्रामीणों ने धर दबोचा। इसके बाद मौके पर उसकी जमकर उसकी पिटाई कर दी। ताजा मामला जिले के प्रतापगंज की बताई जा रही है। जहां गुरुवार को दिनदहाड़े बेखौफ अपराधियों ने प्रतापगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत बेलही चौक NH 57 पर एक 40 वर्षीय शख्स को छह अपराधियों ने गोली मारी दिया। गोली लगे जख्मी का राघोपुर रेफरल अस्पताल में इलाज चल रहा है। ग्रामीणों ने भाग रहे छह अपराधियों में दो को पकड़कर पहले तो जमकर की पिटाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया। 

मिली जानकारी के अनुसार घटना  NH 57 बेलही के समीप एक दुकानदार प्रमोद कुमार से छह बेखौफ अपराधी रुपये की मांग कर रहे थे। हालाँकि व्यवसायी ने रूपये देने से इनकार कर दिया। दोनों में नोक झोंक हो रही थी। इसी बीच गांव के एक 40 वर्षीय जागेश्वर शर्मा ने बीच बचाव में आ गए। जब तक वे समझ पाते तब तक अज्ञात अपराधियों ने दुकानदार के पेट पर गोली चला दी। हालांकि गोली दुकानदार प्रमोद कुमार को तो नहीं लगी। लेकिन  जागेश्वर शर्मा के हाथ मे लग गई। जिसके बाद जागेश्वर शर्मा जख्मी हो गया। गोली लगे जागेश्वर शर्मा  प्रतापगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत बेलही निवासी बताया जा रहा हैं। 

जख्मी जागेश्वर को ग्रामीणों के सहयोग से  राघोपुर रेफ़रल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया। लगातार प्रतापगंज में हो रही घटनाओं को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने एन एच 57 को घंटो जाम कर दिया। जिससे वाहनों की लंबी कतार लग गई। आक्रोशित ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचे प्रतापगंज थाने की पुलिस के सामने  दोनों अपराधी को पीटते रहे। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों अपराधियों को ग्रामीणों से चंगुल से छुड़ाकर अपने कब्जे में ले लिया। घटना को लेकर प्रतापगंज थाने की पुलिस दोनों अपराधियों की तहकीकात में जुट गई। इसके पहले पूर्व प्रमुख के भाई को गोली मारकर हत्या की गई। कुछ ही दिनों बाद एक व्यवसायी पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यहां अपराधियों का हौसला बुलंद है। हालांकि डीएसपी बीरपुर ने जल्द अपराधियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है।

सुपौल से संवाददाता पप्पू आलम की रिपोर्ट

Suggested News