बच्चा चोरी के शक में लोगों ने महिलाओं को पकड़ा, पुलिस के किया हवाले

बच्चा चोरी के शक में लोगों ने महिलाओं को पकड़ा, पुलिस के किया हवाले

SAMASTIPUR : समस्तीपुर जिले के हसनपुर थाना क्षेत्र के देवधा गांव स्थित विद्यालय के पास दो महिला को मंडराते देख ग्रामीणों को बच्चा चोरी का शक हुआ. उन्होंने दोनों महिलाओं को पकड़ लिया. इसके बाद लोगों ने उनसे पूछताछ करना शुरू कर दिया. इस घटना की खबर धीरे-धीरे आग की तरह पूरे क्षेत्र में फैल गयी. उन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ गयी. लोगों को काबू करना मुश्किल हो रहा था. वहां के एक स्थानीय व्यक्ति ने दोनों महिला को अपने मकान के एक कमरे में बंद कर दिया. इसके बाद इस घटना की सूचना स्थानीय थाना हसनपुर को दी गयी. कई लोगों ने महिलाओं को भीड़ से बचाने की अपील की. सूचना मिलने के बाद दुधपुरा पुलिस कैंप पर तैनात एएसआई सुरेश चंद्र पांडे घटनास्थल पर पहुंचे और दोनों महिलाओं को किसी तरह भीड़ से बाहर निकाला. इसके बाद उन्हें दुधपुरा पुलिस कैंप पर लाया गया. 

महिला का कहना था

पुलिस कैम्प पर लाकर दोनों महिलाओं से पूछताछ की गयी. दोनों ने अपना नाम उषा और कविता बताया है. उन्होंने कहा की वे महाराष्ट्र के नासिक से यहाँ पाइप लाइन में काम करने के लिए आई है. पहचान के रूप में उन्होंने अपना आधार कार्ड दिखाया है. उन्होंने कहा की ठेकेदार ने उन्हें काम करने के लिए बुलाया था. लेकिन अब वह फोन नहीं उठा रहा है. 

लोगों ने बताया

वही हजारों की संख्या में उपस्थित लोगों ने कहा की वे दोनों महिला बच्चा चुराने वाली है. महिला के पर्स में 8 से 10 सेट बच्चे का कपड़ा मिला है. 

समस्तीपुर से प्रवेश कुमार सोनू की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News