पप्पू यादव के पास बाढ़ पीड़ितो की सहायता के लिए दान देने पहुंच रहे आम लोग, पूर्व सांसद बोले-यह नजारा देख लें बिहार की निक्कमी सरकार

पप्पू यादव के पास बाढ़ पीड़ितो की सहायता के लिए दान देने पहुंच रहे आम लोग, पूर्व सांसद बोले-यह नजारा देख लें बिहार की निक्कमी सरकार

PATNA : पटना में बाढ़ पीड़ितो का हाल अब भी बेहाल है। तीन से बारिश नहीं होने के बावजूद अबतक कई इलाके पूरी तरह से जलमग्न है। लोग अब भी अपने घरों के अंदर कैदी की जिंदगी जीने के मजबूर है। 

पूर्णिया के पूर्व सांसद व जाप प्रमुख पप्पू यादव जी जान से बाढ़ पीड़ितों को राहत व सहायता पहुंचाने में जुटे है। पप्पू के जनहित के कार्य को देखते हुए अब आमलोग भी उनकी सहायता को आगे आने लगे है। पप्पू यादव के पास बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे है और बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए राशि दान में दे रहे है। 

आमलोगों की इस कार्य को लेकर पप्पू यादव ने प्रदेश की नीतीश सरकार पर एकबार फिर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि बारिश को रुके हुए आज चार दिन गुजर चुके है, लेकिन राजधानी पटना के जलमग्न इलाकों का हाल अब भी जस का तस बना हुआ है। राजेन्द्र नगर, कंकड़बाग आदि इलाको में पानी अब भी कम नहीं हुआ है। 

बाढ़ पीड़ितों के हाल को देखते हुए अब तो वैसे लोग भी सामने आ रहे है जिनकी अपनी ही हालत बहुत अच्छी नहीं है। जिस शिक्षक को खुद ही इतना वेतन मिलता है कि वह अपने परिवार का गुजारा ही बामुश्किल कर पाता है। वह पूरी की पूरी सैलरी लोगों की मदद के लिए दे रहा है। छोटी बच्ची अपना गुल्लक तोड़ दे रही है। लेकिन सरकार आराम से सोई हुई है। 

पप्पू यादव ने कहा है कि बिहार की इस निक्कमी सरकार को यह नजारा देखकर शर्म करनी चाहिए। 

आपको बता दें पटना में बाढ़ के हालात को देखते हुए प्रदेश के दूर-दराज के इलाकों से लोग पप्पू यादव के पास पहुंच रहे है और बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए दान दे रहे है। आज उनके गृह जिला से उनके पार्टी के कार्यकर्ता दो लाख रुपये लेकर पहुंचे। वहीं नवादा के एक नियोजित शिक्षक ने अपनी पूरी सैलरी ही दान में दे डाली। 

वहीं गुरुवार को समस्तीपुर से एक बच्ची पप्पू यादव के पास पहुंची थी। उसने अपने गुल्लक में जमा किए 11 हजार रुपये बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए दान के रुप में पप्पू यादव को सौंपा था। 

Find Us on Facebook

Trending News