बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

केंद्रीय मंत्री ने पटना के गुरुघर में लगाई हाजिरी, अमृतसर से पटना विमान सेवा की मांग पर दिया भरोसा

केंद्रीय मंत्री ने पटना के गुरुघर में लगाई हाजिरी, अमृतसर से पटना विमान सेवा की मांग पर दिया भरोसा

PATNA : केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने गुरुवार को तख्त श्री हरमंदिर जी पटना साहिब में मत्था टेका और दशमेश पिता श्री गुरु गोविंद सिंह जी महाराज के दरबार में हाजिरी लगाई। साथ ही गुरु घर से आशीर्वाद प्राप्त कर अमन चैन की कामना की। साथ ही लंगर घर में जाकर लंगर चखा। उन्होंने सेवादारों के साथ लंगर घर में अपनी सेवा भी दी। बतौर सेवा उन्होंने बर्तन साफ किए। जत्थेदार इकबाल सिंह ने केंद्रीय मंत्री को सरोपा और कृपाण भेंट की। 

इस मौके पर प्रबंधक कमिटी के महासचिव महेंद्र पाल सिंह ढिल्लन ने बताया कि उनलोगों ने केंद्रीय मंत्री के समक्ष कई मांगें रखी, जिसे मंत्री ने गंभीरता से सुना। ढिल्लन ने बताया कि उनलोगों ने अमृतसर से पटना के लिए सीधी विमान सेवा की मांग रखी, जिसपर मंत्री ने भरोसा दिया कि इस पर जल्द ही वो केंद्रीय उड्डयन मंत्री से बात करेंगी। साथ ही अमृतसर-दिल्ली होते हुए पटना के लिए स्पेशल ट्रेन चलाने की बात भी कही। इसके अलावा अकाल तख्त एक्सप्रेस जो सप्ताह में दो दिन चलता है उसे सातों दिन चलाने की मांग रखी। 

बता दें कि केंद्रीय खाद्य एवं प्रसंस्करण मंत्री हरसिमरत कौर आज खगड़िया में फूड पार्क का उद्घाटन करने पहुंची थी। लेकिन मेगा फूड पार्क के अधूरे कामों को देखकर वो भड़क उठीं और पार्क का उद्घाटन करने से इंकार कर दिया। केन्द्रीय मंत्री ने फूड पार्क के प्रमोटर को फटकार लगाते हुए सरकारी अनुदान पर भी रोक लगा दी है। 

उन्होंने कहा कि कहा जब तक फूड प्रोसेसिंग का कार्य पूरा नहीं होगा, तब तक वह उद्घाटन नहीं करेंगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार में कागज पर काम नहीं होता है। जनता ने चुन कर काम करने के लिए भेजा है। 


Suggested News