फेरीवाले की हत्या के बाद लोगों का भड़का गुस्सा, मृतक के शव के साथ एनएच 30 को गाड़यों की आवाजाही को किया ठप

फेरीवाले की हत्या के बाद लोगों का भड़का गुस्सा, मृतक के शव के साथ एनएच 30 को गाड़यों की आवाजाही को किया ठप

PATNACITY : बीती रात एक कपड़ा फेरी करने वाले शख्स दिनेश की हत्या की घटना के बाद लोगों का गुस्सा भड़क गया है। आक्रोशित लोगों ने मृतक के शव के साथ एनएच 30 को बाधित कर दिया है। जिससे मार्ग पर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई है। लोग युवक के हत्यारे की जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। 

बुलेट से आए थे हत्यारे

गौरतलब है कि बीती रात दीदारगंज थाना क्षेत्र में बीती रात बुलेट पर सवार होकर आए अपराधियों ने कपड़े की फेरी करने वाले  शख्स दिनेश को सिर में गोली मारकर हत्या कर दी थी। बाद में पुलिस ने पोस्ट मार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।  हालांकि युवक की हत्या क्यों की गई, इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है। 

अंतिम संस्कार की जगह शव लेकर सड़क पर बैठे

वहीं घटना से आक्रोशित परिजन शव का अंतिम संस्कार करने की जगह एनएच 30 पर प्रदर्शन करने के लिए उतर गए। इस दौरान उनके साथ बड़ी संख्या में अन्य लोग भी मौजूद रहे।ग्रामीणों सहित परिजनों का मांग है की मृतक के हत्यारे को अबिलम्ब गिरफ्तार किया जाए। लोगों के विरोध का सबसे बड़ा प्रभाव एनएच से गुजरनेवाली गाड़ियों पर पड़ा है। यहां जाम से लोग काशी परेशान दिख रहे हैं क्योंकि इस प्रदर्शन से जाम काफी लंबी लगी हुई है। हालांकि पुलिस जाम स्थल पर पहुंच कर लोगों को समझाने बुझाने की कोशिश में लगी हुई है।


Find Us on Facebook

Trending News