बक्सर में बगावत के मूड में जनता, रोड नहीं तो वोट नहीं का ले रहे संकल्प

बक्सर में बगावत के मूड में जनता, रोड नहीं तो वोट नहीं का ले रहे संकल्प

BUXER : बक्सर लोकसभा चुनाव में प्रत्याशियों को जनता के गुस्से का शिकार होना पड़ सकता है। जिले के कई प्रखंड में विकास कार्य नहीं होने की वजह से लोग वोट वहिष्कार का मन बना रहे है। 

आज जिले के सदर प्रखंड के छोटका नुआव पंचायत के कई गावों द्वारा प्रस्तावित रोड नहीं तो वोट नहीं कार्यक्रम का आयोजन किया गया। नीरज राय के नेतृत्व में आयोजित इस कार्यक्रम में गोविंदपुर, पुलिया, कोडरवा, नवागांव, बलुआ, बलिरामपुर, मडई, लरई समेत कई  गांवो के हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए।

कार्यक्रम के दौरान अखिलेश राय, संजय राय, अनिल राय, रंजीत राय, रामाश्रय पासवान, पर्वत यादव, रामायण राम, अवधेश राय समेत सभी  लोगों ने प्रण किया कि जब तक हमारे क्षेत्र में बक्सर चौसा मुख्य पथ से वाया पुलिया, बलुआ, बलिरामपुर, गोविन्दपुर, नवागाव तक सड़क निर्माण की ठोस प्रकिया नहीं शुरु होती है हम लोग किसी भी लोकतांत्रिक चुनाव में वोट नहीं करेगें। लोगों का कहना था कि हम जनता केवल वोट बैंक नहीं है जहां से केवल और केवल वोट डेबिट क्रेडिट का काम किया जा सकता है।  इस कार्यक्रम एक स्वर में कहा गया कि जब तक रोड नहीं बनेगा एक भी वोट नहीं डाला जायेगा।  

Find Us on Facebook

Trending News