बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जदयू के इस जिलाध्यक्ष पर लोगों ने कर दी लात घूंसों की बारिश, बहुत मारा, जानिए क्या है पूरा मामला

जदयू के इस जिलाध्यक्ष पर लोगों ने कर दी लात घूंसों की बारिश, बहुत मारा, जानिए क्या है पूरा मामला

DEHRI : जदयू पिछले डेढ़ दशक से बिहार की सत्ता पर काबिज है। लेकिन, इस सत्ताधारी दल के नेता कभी कभी ऐसी हरकत कर जाते हैं कि उन्हें लेने के देने पड़ जाते हैं। कुछ ऐसा ही रोहतास जिले के जदयू के एक नेता को झेलना पड़ा है। आरोप है कि जदयू का श्रमिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष नेता मोद नारायण सिंह (56 ) ने एक महिला के साथ घर में घुसकर छेड़खानी की। जिसका नतीजा यह  हुआ कि जदयू नेता को महिला थाने के घर के बाहर ही लोगों ने धर लिया और उन पर लात घूंसों की बारिश कर दी। बाद में यह पूरा मामला महिला थाना पहुंच गया।

घटना डेहरी के वार्ड 16 के मोहनबीघा मोहल्ले से जुड़ा है। लोगों ने बताया कि जेडीयू के श्रमिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष नेता मोद नारायण सिंह (56 ) सब्जी लेने जा रही मोहन बिगहा की एक महिला को अपने घर पर बुलाया। दरवाजा बंद कर छेड़खानी करने लगा। पीड़ित महिला किसी तरह भागकर घर के छत पर पहुंची और शोर मचाना शुरू किया। जिसके बाद लोगों की भीड़ जुटता देख नेताजी वहां से भाग गए। 

महिला थाने के बाहर पीड़िता को देने लगे धमकी

इस घटना के बाद जदयू नेता के खिलाफ महिला  शिकायत लेकर महिला थाना पहुंची। अपने खिलाफ थाने में मामला जाते देख आरोपी जदयू नेता अपने दो अन्य गुर्गों के साथ थाने पर पहुंचकर महिला को फिर से धमकाने लगा। लेकिन महिला के साथ  दूसरे लोग उग्र हो गए। लगे हाथ दूसरे लोग भी वहां पहुंच गए और जदयू नेता और उनके दोनों चेलों की लात-घूंसे, जूते-चप्पल से जमकर सेवा कर दी। नतीजा यह हुआ कि नेताजी ने किसी तरह थाने में गिरते पड़ते भाग कर अपनी जान बचाई

पुलिस कर रही है जांच

महिला थानाध्यक्ष सारिका सुमन ने बताया कि पीड़ित महिला ने शिकायत की है। उसके आवेदन पर जांच की जा रही है। मोद नारायण को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Suggested News