पीएम के मन की बात कार्यक्रम में नहीं पहुंचे लोग, ज्ञान भवन में खाली दिखी कुर्सियां

पीएम के मन की बात कार्यक्रम में नहीं पहुंचे लोग, ज्ञान भवन में खाली दिखी कुर्सियां

PATNA : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को 44वीं बार जनता से रेडियो के जरिए मन की बात की। पीएम की मन की बात और मोदी सरकार के चार साल पूरे होने पर बिहार भाजपा  ने आज ज्ञान भवन में प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलन किया। 

PEOPLE-NOT-REACHING-PM-MODIS-PROGRAM-EMPTY-CHAIRS-IN-GYAN-BHAWAN2.jpg

सम्मलेन शुरू होने के पूर्व pm  मोदी के मन की बात सुनने का कार्यक्रम था।11 बजे से मन की बात शुरू हुई। डिप्टी cm सुशील मोदी ,केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद,राम कृपाल यादव,प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद यादव सहित कई मंन्त्री तो मौजूद रहे। लेकिन कार्यक्रम स्थल से प्रबुद्ध नागरिक ही गायब रहे। लगभग 2 हजार की क्षमता वाले हॉल में महज मुट्ठी भर ही लोग मौजूद थे। अधिकांश कुर्सियां खाली पड़ी थीं। मन की बात खत्म भी हो गई, लेकिन कुर्सी नही भरी।

PEOPLE-NOT-REACHING-PM-MODIS-PROGRAM-EMPTY-CHAIRS-IN-GYAN-BHAWAN3.jpg

इस संबंध में बीजेपी नेताओं का कहना था की लोगो को मन की बात सुनने के लिए नही बल्कि प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलन में सिरकत करने को लेकर आमंत्रित किया गया था। 

PEOPLE-NOT-REACHING-PM-MODIS-PROGRAM-EMPTY-CHAIRS-IN-GYAN-BHAWAN4.jpg

बताते चले कि रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को 44वीं बार जनता से रेडियो के जरिए मन की बात की। इस  मन की बात में पीएम मोदी ने फिटनेस के महत्व पर बात की। इसके साथ ही पीएम ने वीर सावरकर को याद करते हुए कहा कि वह पहले व्यक्ति थे जिन्होंने निर्भीक होकर कहा था कि 1857 में जो कुछ हुआ वह महज विरोध नहीं था। वह भारत के आजादी की पहली लड़ाई थी। पीएम ने पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की बात को दोहराते हुए सावरकर होने के मायने भी बताए। पीएम ने फिटनेस चैलेंज के लिए क्रिकेटर विराट कोहली को धन्यवाद भी कहा।

Find Us on Facebook

Trending News