मुजफ्फरपुर में पासी समाज के लोगों ने किया प्रदर्शन, ताड़ी से प्रतिबन्ध हटाने का किया मांग, कहा उग्र होगा आन्दोलन

मुजफ्फरपुर में पासी समाज के लोगों ने किया प्रदर्शन, ताड़ी से प्रतिबन्ध हटाने का किया मांग, कहा उग्र होगा आन्दोलन

MUZAFFARPUR : ताड़ी पर लगे प्रतिबंध के खिलाफ मुजफ्फरपुर में पासी समाज के लोगों ने नीतीश सरकार और मध निषेध विभाग के अपर मुख्य सचिव के के पाठक के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कलक्ट्रेट परिसर में धरना प्रदर्शन किया। 


धरना प्रदर्शन कर रहे पासी समाज के लोगों ने कहा कि हम लोगों का मुख्य व्यापार ताड़ के पेड़ से ताड़ी उतारना ही था, जो शराब समझ कर अब बंद कर दिया गया है। अब हमारे समाज के लोग तार के पेड़ से ताड़ी उतारते ही रहते हैं की नीचे पुलिस गिरफ्तार करने के लिए इंतजार करता रहती है। बेवजह हमारे समाज के अलग-अलग इलाके से लोगों को पुलिस गिरफ्तार कर शराब के नाम पर जेल भेज दिया गया हैं। 

इसलिए पुलिसिया जुल्म के खिलाफ और तारी पर लगे प्रतिबंध के खिलाफ आज मुजफ्फरपुर जिले के विभिन्न इलाकों के पासी समाज के लोग अपने हक और अधिकार की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन पर बैठे हैं। 

इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बिहार सरकार के मद्य निषेध विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी किया और कहा कि हमारी मांग सरकार पूरा करें। अन्यथा 2024 के चुनाव में बता देंगे कि आखिर पासी समाज क्या होता है। इसके साथ ही जिले में हाईवे को भी जाम करने का कार्य करेंगे। इसकी चेतावनी एवं आगाज करते हैं।

मुजफ्फरपुर से अरविन्द अकेला की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News