हिमा दास और अंजू बॉबी जॉर्ज के साथ हाफ मैराथन में दौड़े पटना के लोग, जानें कौन बना विजेता

हिमा दास और अंजू बॉबी जॉर्ज के साथ हाफ मैराथन में दौड़े पटना के लोग, जानें कौन बना विजेता

PATNA : बिहार की राजधानी पटना में नशामुक्ति के लिए मद्य निषेध विभाग की ओर से पटना में हाफ मैराथन (Half Marathon In Patna ) आज आयोजन किया गया। जिसमें शामिल होने के लिए विशेष रूप से एथलीट हिमा दास, अंजू बॉबी जॉर्ज  पटना पहुंचे थे। हाफ मैराथन को लेकर पटना के लोगों का उत्साह इस बात से ही समझा जा सकता है कि इस आयोजन में कुल 9 हजार प्रतिभागी भाग ले रहे हैं।  इस मैराथन का आयोजन सुबह चार बजे से गांधी मैदान गेट नंबर एक से शुरू हुआ। अंजू बॉबी जार्ज ने हाफ मैराथन की तस्वीरें भी अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की हैं।

राज्य सरकार ने किया सम्मानित

 इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में अंजू बॉबी जॉर्ज ओलंपिक एथलीट और अर्जुन अवार्ड से सम्मानित हिमा दास के साथ बिहार सरकार के मद्य निषेध विभाग के मंत्री सुनील कुमार, कला संस्कृति मंत्री जितेंद्र राय मौजूद रहें। 

21 किमी हाफ मैराथन में प्रथम आये डेविड और प्राजक्ता

बात अगर  पटना के गांधी मैदान में मद्य निषेध विभाग की ओर से शुरुआत 21 किलोमीटर की हाफ मैराथन के विजेताओं की करें आयोजन किया गया था. इस मैराथन की जिसमें पुरुष वर्ग में केन्या निवासी डेविड ने प्रथम स्थान और महिला वर्ग में प्राजक्ता गोडबोले ने प्रथम स्थान हासिल किया है.

प्रशांत व डिंपल दस किमी के विजेता

10 किमी हाफ मैराथन में प्रथम आये प्रशांत और डिंपल: वहीं दूसरी तरफ 10 किलोमीटर की दौड़ में पुरुष वर्ग में प्रशांत कुमार और महिला वर्ग में डिंपल सिंह ने प्रथम स्थान हासिल किया है. इस हाफ मैराथन में प्रतिभागियों में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले प्रतिभागियों को दो लाख रुपये नगद पुरस्कार दिया गया.


Find Us on Facebook

Trending News