इस मानसून पटना के लोगों को नहीं करना पड़ेगा जलजमाव का सामना! डिप्टी सीएम ने संभाली जिम्मेदारी

इस मानसून पटना के लोगों को नहीं करना पड़ेगा जलजमाव का सामना! डिप्टी सीएम ने संभाली जिम्मेदारी

PATNA : हर साल मानसून के दौरान पटना के लोगों को जलजमाव का सामना करना नियति बन चुकी है। लेकिन इस बार सरकार की पूरी कोशिश है राजधानीवासियों को जलजमाव का सामना नहीं करना पड़ा। पटना में जलजमाव नहीं हो, इसके लिए खुद डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद ने जिम्मेदारी संभाल ली है। गुरुवार सुबह से ही राजधानी पटना के तमाम संप हाउसों की मौजूदा स्थिति का जायजा ले रहे हैं और पानी निकासी को लेकर जरुरी दिशा निर्देश देते नजर आए। उनके साथ बिहार सरकार के मंत्री नितिन नवीन,मेयर सीता साहू भी नजर आए। अब डिप्टी सीएम शहर को जलजमाव से कितना मुक्त रख पाते हैं, यह आनेवाला समय ही बताएगा।

जीरो माइल, सैदपुर का किया दौरा

डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद गुरुवार को सबसे पहले जीरो माइल स्थित पहाड़ी संप हाउस पहुंचे, जहां उन्होंने पानी निकासी को लेकर यहां की व्यवस्था का निरीक्षण किया और वास्तुस्थिति की जानकारी ली। इसके बाद डिप्टी सीएम सीधे सैदपुर पहुंचे और वहां के संप हाउस और नालों का निरीक्षण किया। इस मौके पर संबंधित अधिकारियों के साथ बिहार सरकार के मंत्री नितिन नवीन,मेयर सीता साहू मौजूद रही

 बताते चलें कि बीते वर्ष की अपेक्षा राजधानी पटना में एक बार फिर जलजमाव की स्थिति उत्पन्न ना हो जिसको लेकर सरकार द्वारा लगातार बैठकर की जा रही है। 


Find Us on Facebook

Trending News