केन्द्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के गाँव के लोगों का फूटा गुस्सा, पीने के पानी को लेकर किया सड़क जाम

केन्द्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के गाँव के लोगों का फूटा गुस्सा, पीने के पानी को लेकर किया सड़क जाम

BHAGALPUR : शाहकुंण्ड प्रखंड के दरियापुर पंचायत के मंत्री गांव में पीने के पानी के लिए हाहाकार मचा हुआ है। कई महीनों से पानी पीने के लिए त्रस्त लोगों द्वारा दरियापुर के मुख्य सड़क पर आगजनी कर जमकर प्रदर्शन किया गया। 

बताया जा रहा है कि दरियापुर पंचायत में सात निश्चय योजना द्वारा पीएचडी विभाग से हर घर जल नल के माध्यम से लोगों तक पानी को पहुँचाना है। लेकिन दरियापुर पंचायत के करीब कुल आठ वार्डों में करीब दो महीने से लोग पानी पीने के लिए तरस रहे हैं। जहां एक तरफ गंगा के बढ़ते जलस्तर से लोग परेशान हैं। वहीं दूसरी तरफ शाहकुंण्ड प्रखंड के दरियापुर पंचायत में कई महीनों से पानी पीने के तरस रहे हैं।

 जबकि प्रदर्शन कर रहे लोगों द्वारा संबंधित प्रशासन पर कई आरोप लगाते हुए पीने के लिए पानी की मांग कर रहे थे। सबसे बड़ी बात तो यह है कि जिस पंचायत के लोग पानी पीने के लिए कई महीनों से तरस रहे थे और पानी पीने के लिए लोगों को हंगामा करना पड़ा। वह दरियापुर गांव के भाजपा के कद्दावर नेता सह मंत्री अश्विनी चौबे का गांव है। जहां लोग पानी पीने के लिए सड़क जामकर प्रदर्शन करना पड़ा। 

प्रदर्शन को देख शाहकुंण्ड के बीडीओ,सीओ, पीएचडी विभाग के एसडीओ सहित पंचायत के मुखिया समिति सहित पुलिस प्रशासन प्रदर्शन स्थल पर पहुंचे। शाहकुंण्ड के बीडीओ अभिनव भारती के आश्वासन पर प्रदर्शनकारीयों ने  जाम का हटाकर प्रदर्शन को समाप्त किया।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News