नवादा में लचर बिजली को लेकर लोगों का प्रदर्शन, नीतीश कुमार के खिलाफ जमकर नारेबाजी

नवादा: खुल गयी नीतीश सरकार की पोल, बिजली को लेकर जिला ठप, नवादा जिले के गोविंदपुर, सिरदला और नारदीगंज प्रखंड के ग्रामीण इलाके में बिजली की लचर व्यवस्था के खिलाफ लोग सड़क पर उतर गए। लोगों ने टायर जलाकर आवागमन को पूरी तरह ठप कर दिया। तीनों स्थानों पर ग्रामीण बिजली विभाग के रवैए से काफी गुस्से में दिखे। गोविंदपुर बाजार पूरी तरह से बंद रहा। लोग अपनी-अपनी दुकानों को बंद कर सड़क पर उतर गए और उग्र प्रदर्शन किया।

   

इसी तरह सिरदला प्रखंड के लौंद बाजार में लोगों ने सड़क पर उतर कर उग्र प्रदर्शन किया। इधर, नारदीगंज बाजार में राष्ट्रीय राजमार्ग 82 राजगीर-बोधगया पथ को जाम कर दिया। गोविंदपुर के नीतीश कुमार, राजेश कुमार, नारदीगंज के अशोक कुमार, विपिन कुमार, सिरदला के लौंद बाजार के भोला कुमार और रुपेश कुमार ने बताया कि पिछले कई दिनों से क्षेत्र में बिजली नहीं रह रही है। उमस भरी गर्मी में लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं बारिश नहीं होने से फसल समाप्त होने के कगार पर है। बिजली रहती तो पंप सेट के सहारे पटवन कर फसल को बचाया जा सकता था। लेकिन बिजली नहीं मिल रही हॅै। हर तरफ हाहाकार मचा है। कई बार विभाग के अधिकारियों को अवगत कराया। लेकिन स्थिति में सुधार नहीं हुआ। प्रदर्शनकारी बिजली विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं। 

उग्र ग्रामीणों ने जमकर नीतीश कुमार मुर्दाबाद का नारा लगाते हुए रोड को किया जाम लोगों का कहना यह है कि ऐसी व्यवस्था आज तक कभी नहीं देखे थे।जो देखने को मिल रहे हैं इससे तो अच्छा था कि गांव में लाइन ही नहीं आता था तो लालटेन जलाकर ही हम लोग काम चला लेते थे। लेकिन आज तो ऐसा देखने को मिल रहा है कि सरकार हम लोग के साथ मजाक कर रही हैं जब मन हुआ तो बत्ती जला जब मनवा बत्ती बुता इस रवैया से आज हम लोग आकर सड़क को ठप कर दिया।

Find Us on Facebook

Trending News