पोस्टल पार्क में हुई गोलीबारी की घटना के विरोध में धरना, बीजेपी विधायक अरुण सिन्हा भी हुए शामिल

पोस्टल पार्क में हुई गोलीबारी की घटना के विरोध में धरना, बीजेपी विधायक अरुण सिन्हा भी हुए शामिल

PATNA : शनिवार को पोस्टल पार्क इलाके में बेखौफ अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दहशत फैला दी थी। उस घटना के विरोध में आज रविवार को स्थानीय लोग और कारोबारियों ने धरना दिया। इस धऱना में कुम्हरार से भाजपा विधायक अरुण कुमार सिन्हा भी शामिल हुए। 

इस मौके पर उन्होंने कहा कि जक्कनपुर और कंकड़बाग थाना क्षेत्र में आनेवाले पोस्टपार्क इलाके में शनिवार को जिस तरह से बेखौफ अपराधियों ने अंधाधुंध गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया यह चिंता का विषय है। इलाके के लोगों के अंदर उस घटना को लेकर दहशत और आक्रोश व्याप्त है।

घटना से एक बात साफ है कि इन दोनों थानों की पुलिस बहुत ही सुस्ती के काम कर रही है। इलाके में पोट्रोलिंग नहीं होने की वजह से अपराधियों के हौसले बढ़ गए है। जिसकी वजह से ऐसी घटना घटी है। 

वहीं राजधानी में पुलिस के एकबाल खत्म होने और अपराध बढ़ने के सवाल पर उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि ऐसी बात नहीं है कि राजधानी में अपराधियों का राज हो गया है। अपराध कहीं भी हो सकता है। इसपर काबू पाना पुलिस का काम है और जिस तरह की घटना पोस्टल पार्क में हुई इससे साफ है कि जक्कपुर और कंकड़बाग थाना अपनी जिम्मेवारी ठीक ढंग से नहीं निभा रही है।  

पटना से कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News