BIHAR NEWS : डीएसपी के फोटो पर नोटों की माला पहनाकर लोगों ने जताया विरोध, दुष्कर्म के आरोपियों को बचाने का लगाया आरोप

BIHAR NEWS : डीएसपी के फोटो पर नोटों की माला पहनाकर लोगों ने जताया विरोध, दुष्कर्म के आरोपियों को बचाने का लगाया आरोप

VAISHALI : जिले में लगातार पुलिस पदाधिकारियों की कार्यशैली पर सवाल खड़ा कर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। बिदुपुर थानाध्यक्ष के खिलाफ चल रहा अनशन और विरोध प्रदर्शन अभी खत्म भी नहीं हुआ है कि महुआ एसडीपीओ पूनम केसरी के खिलाफ लोगो ने धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है। महुआ के फुलवरिया गांव में आम लोगो के साथ धरना पर बैठे जनप्रतिनिधियों ने एसडीपीओ को भ्रष्ट बताते हुए कार्रवाई की मांग की है। धरना में राजापाकर की रेप पीड़िता की माँ भी न्याय के लिए धरना देने वालो के साथ बैठी है। 


एसडीपीओ पर आरोप लगा है कि वह आरोपियों को बचाने के लिए लोगो पर झूठा मुकदमा करवाती है और तो और रिश्वत भी लेती है। आक्रोशित लोगों ने आरोप लगाया है कि महुआ एसडीपीओ पूरी तरह से भ्रष्टाचार में लिप्त है। इसलिए सरकार उनके ऊपर कार्रवाई करे और जल्द से एसडीपीओ को हटाया जाए। नहीं तो लोग चरणबद्ध आंदोलन करेंगे। 

सबसे बड़ी बात है कि कई नाबालिग लड़कियों की अश्लील तस्वीरें वायरल करने व लड़कियों के साथ रेप कांड के आरोपियों का मदद करने का आरोप एक महिला अधिकारी पर लगाया जा रहा है। मामला करीब एक महीने पहले का है। लेकिन अब तक पुलिस प्रशासन की ओर से कोई भी कार्रवाई नहीं की जा रही है। 

आरोप है कि रेप कांड के आरोपी दबंग है और सरेआम घूम रहे हैं। लेकिन पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने के बजाए पीड़ित पक्ष को ही धमका रही है। यह भी आरोप लगाया जा रहा है कि उल्टे एसडीपीओ पूनम केसरी पीड़िता के परिवार वालों के खिलाफ काम कर रही हैं। धरने पर बैठे स्थानीय संजीत कुमार ने बताया कि किसी भी मामले का स्वच्छ जांच नहीं किया जा रहा है। इनका मैसेंजर पीड़ित पक्ष के यहां पहुंच जाता है। 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News