बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एनआरसी और सीएए की पक्ष में लोगों ने कई जगहों पर निकाली रैली, समर्थन में लगाये नारे

एनआरसी और सीएए की पक्ष में लोगों ने कई जगहों पर निकाली रैली, समर्थन में लगाये नारे

SHEOHAR : पिछले कई दिनों से विपक्षी पार्टियां एनआरसी और सीएए के विरोध में प्रदर्शन कर रही थी. इस मामले को लेकर वामदलों और राजद की ओर से बिहार बंद का आह्वान किया गया था. लेकिन अब लोग एनआरसी और सीएए की समर्थन में गोलबंद होने लगे हैं. 

इसे भी पढ़े :  फ़िल्म अभिनेता चंकी पांडे पहुंचे पटना साहिब गुरुद्वारा, कहा यहाँ आकर धन्य महसूस कर रहा हूँ

बिहार के जिलों में आज एनआरसी और सीएए के समर्थन में रैली निकाली रहे हैं. शिवहर में आज विश्व हिन्दू परिषद, बजरंग दल और भाजयुमो की ओर से जन जागरण रैली निकाली गयी.  इस दौरान हजारों की संख्या में लोगों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के पक्ष में नारे लगाए. 

भाजपा के पूर्व विधायक ठाकुर राणा रत्नाकर और विहिप के संरक्षक राकेश तिवारी के नेतृत्व में निकाली गई इस रैली में हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए. शिवहर ब्लाक परिसर से निकाली गई रैली शहर में भ्रमण करते हुए समाहरणालय स्थित किसान मैदान पहुंची. जहां नेताओं ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि एनआरसी और सीएए देश के लिए काफी महत्वपूर्ण है. 

इसे भी पढ़े : लेवी नहीं देने पर नक्सलियों ने पत्थर माइंस में लगायी आग, एक पोकलेन और दो जेसीबी को किया आग के हवाले

इस बिल का विरोध जो भी दल करेंगे. उसका चुनाव में जनता हिसाब कर देगी. यह कानून देश के लिए है और देश के लोग इस कानून की मांग काफी दिनों से कर रहे थे. पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने इस कार्य को किया है जो काफी प्रशंसनीय हैं.

इसे भी पढ़े : झारखण्ड के लोहरदगा में लैंडमाइंस में विस्फोट, एक बच्ची की हुई मौत, दो घायल

उधर सहरसा में एनआरसी और सीएए के समर्थन में धन्यवाद यात्रा निकाला गया. इस यात्रा में हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए और प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री के समर्थन में नारेबाजी की.  

शिवहर से मनोज की रिपोर्ट

Suggested News