प्रेमी जोड़े को जात पूछकर बेरहमी से लोगों ने की पिटाई, हाथ जोड़कर की मिन्नतें फिर भी नहीं माने, युवती पर किए गंदे कमेंटस

प्रेमी जोड़े को जात पूछकर बेरहमी से लोगों ने की पिटाई,  हाथ जोड़कर की मिन्नतें फिर भी नहीं माने, युवती पर किए गंदे कमेंटस

GAYA : गया में एक प्रेमी जोड़े की पिटाई करने का मामला सामने आया है। ग्रामीणों ने प्रेमी-प्रेमिका को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। इसके बाद दोनों की जात पूछी फिर दोनों को पिटने लगे। इस दौरान लड़की रोती रही, गिड़गिड़ाती रही और रहम की भीख मांगती रही, भैया मुझे छोड़ दो..., लेकिन किसी पर इसका असर नहीं हुआ। इतना ही नहीं पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया गया। दो दिन से ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत शेयर हो रहा है। मामला कोंच थाने के सिमरा पंचायत का है।

इधर, पुलिस ने अभी तक इस मामले में कोई एक्शन नहीं लिया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सुनसान जगह पर प्रेमी जोड़े को ग्रामीण पकड़ लेते हैं और उनकी पिटाई कर देते हैं। इस दौरान दोनों की जाति पूछी जाती है, घर-मोहल्ले की जानकारी लोग मांगते हैं। उनके आधार कार्ड मांगते है। पूरे वीडियो में लड़की गिड़गिड़ाती रही है और ग्रामीणों से माफी मांग रही है। इस दौरान लड़की के चेहरे से जबरन कपड़ा हटाने के लिए उन्होंने मजबूर किया।

 ग्रामीणों की प्रताड़ना से तंग आकर लड़की यहां तक कह देती है कि मैं मर जाऊंगी। फिर भी लोगों का दिल नहीं पसीजता है। हालांकि कुछ लोग मारपीट का विरोध भी करते हैं। प्रेमी जोड़े के आनाकानी करने पर ग्रामीण उन्हें धमकाते और पीटते हैं।


युवक की भाभी की बहन है युवती

बाइक से प्रेमी जोड़ा सुनसान जगह पर पहुंचा था। दोनों को पकड़ने के बाद ग्रामीणों ने उनसे बाइक की चाभी भी छीन ली। देखते-देखते ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। इसके बाद दोनों की फजीहत शुरू कर दी गई। पहले तो ग्रामीण लड़के -लड़की से जाति पूछते हैं। फिर दोनों से आधार कार्ड मांगते हैं। प्रेमी युगल द्वारा आनाकानी करने पर धमकाते हैं और उन्हें पीटते हैं। इस दौरान लड़की रोते हुए अपने दुपट्टे से मुंह छुपाने की कोशिश करती रहती है। ग्रामीण दोनों को कहते हैं, गलत हालत में पकड़ाए हो, शादी कर लो। वीडियो में लड़की प्रेमी को अपनी दीदी का देवर बता रही है।

थानाध्यक्ष को मामले की जानकारी नहीं

कोंच थानाध्यक्ष उमेश प्रसाद ने बताया कि यह मामला अभी तक उनके संज्ञान में नहीं आया है। न ही किसी ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल आप से ही इस घटना की जानकारी मिल रही है। इसके बाद उन्होंने कहा कि वायरल वीडियो की सच्चाई पता कर दोषी लोगों पर कार्रवाई की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News