BIHAR NEWS : 10 माह की बच्ची की मौत के बाद फूटा लोगों का गुस्सा, बस को किया आग के हवाले

BIHAR NEWS : 10 माह की बच्ची की मौत के बाद फूटा लोगों का गुस्सा, बस को किया आग के हवाले

GAYA : जिले के परैया थाना क्षेत्र के मीरगंज में स्थानीय निवासी रामएकबाल यादव की दस माह की बच्ची स्वीटी कुमारी एक स्कूली बस के चपेट में आ गई। बताया जा रहा है की उसके सर के ऊपर बस का पिछला चक्का चढ़ गया। जिसमें बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद बस को बाला विगहा में खड़ा कर चालक फरार हो गया। जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने बस को आग के हवाले कर दिया और देखते ही देखते बस धु धु कर जलने लगी। घटना की सूचना पर पंचानपुर ओपी अध्यक्ष विनय कृष्ण प्रसाद दलबल के साथ पहुंचे और वहा पहले से मौजूद खनेटु पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि बंटी कुमार के साथ स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाने के प्रयास में जुट गए। काफी प्रयास के बावजूद भी बस का अधिकांश हिस्सा जलकर राख हो गया।

हालाँकि मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंची और आग पर पूरी तरह काबू पाया। मिली जानकारी के मुताबिक बस परैया से टिकारी आ रही थी और उसमें कोई स्कूली बच्चा नही था। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 

स्थानीय लोगों ने बताया कि टिकारी में संचालित एक विद्यालय की बस थी। जिला प्रशासन द्वारा स्कूल बंद करने के आदेश के बाद स्कूल कैम्पस में खड़ा करने के लिए परैया से टिकारी आ रही थी। इसी दौरान यह घटना हो गयी। स्वीटी की मौत के बाद माँ पुनम देवी सहित उनके परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। घर सहित गांव मे घटना से मातमी सन्नाटा पसरा है। वहीँ आक्रोशित ग्रामीणों के सड़क जाम को परैया थाना अध्यक्ष फहीम आजाद खान ने समझा बुझाकर हटाया।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News