BIHAR NEWS : युवक की हत्या पर फूटा लोगों का गुस्सा, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

BIHAR NEWS : युवक की हत्या पर फूटा लोगों का गुस्सा, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

NAWADA : जिले के नगर थाना क्षेत्र के कन्हाई नगर रेलवे ट्रैक के निकट लिट्टी खा रहे युवकों के बीच अचानक विवाद हो गया। इस बीच युवकों के बीच मारपीट हो गया। जिसमें युवक की मौत हो गयी। इस घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने कर जमुई नवादा पथ जाम कर दिया। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाने का प्रयास किया। घटना के संबंध में बताया जाता है कि कन्हाई नगर निवासी गुड्डू यादव का 20 वर्षीय पुत्र हिमांशु कुमार अपने दोस्त के साथ लिट्टी खा रहा था। उसी दौरान किसी बातों को लेकर विवाद बढ़ गया। जिसमें पांच से छह युवकों ने मिलकर युवक की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई से युवक की दर्दनाक मौत हो गई। जैसे ही गांव के लोगों ने युवक को पिटाई करते देखा। वे लोग उसे बचाने के लिए दौड़े तो सभी लोग वहां से भाग गए। जब तक परिवार के सदस्य मौके पर पहुंचे तब तक युवक ने दम तोड़ दिया था। 

इस घटना के बाद आक्रोशित परिजन के द्वारा नवादा जमुई पथ को घंटो जाम कर दिया गया। परिजनों ने पीट पीट कर हत्या करने वाले युवक की गिरफ्तारी की मांग की। जानकारी मिलते ही तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर जाम को हटाया गया। मृतक के मामा विनोद कुमार ने बताया कि आपस में लड़का लोग किस बात को लेकर मारपीट किए हैं। यह जानकारी नहीं है लेकिन पीट-पीटकर युवक की मार डाले और रेलवे लाइन के निकट फेंक कर फरार हो गए।मौके पर पहुंची पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। आवेदन के आधार पर त्वरित कार्रवाई की जाएगी।

हालांकि अभी तक परिवार के द्वारा पुलिस को किसी भी प्रकार की कोई आवेदन नहीं दिया गया है। आखिर इस तरह की पिटाई और युवक की मौत पर भी सवाल उठा है। क्या कोई पुरानी दुश्मनी थी। या फिर किसी अन्य कारण से युवक की हत्या की गई है। इस मामले का पुलिस जल्द ही पर्दाफाश करेगी।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News