बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

SC/ST एक्ट के विरुद्ध जमकर हुआ हंगामा, लोगों ने कहा कि अबकी बार नोटा सरकार

SC/ST एक्ट के विरुद्ध जमकर हुआ हंगामा, लोगों ने कहा कि अबकी बार नोटा सरकार

Navada: नवादा जिला के नगर क्षेत्र में सवर्ण समाज के बैनर तले मोहल्ले में दर्जनों युवक ने एससी-एसटी एक्ट का विरोध किया और आरक्षण हटाने की भी मांग की। नौजवानों ने कहा कि आरक्षण के जरिए सवर्णों की प्रतिभा को दबाया जा रहा है। नौजवानों ने कहा कि इस बार नोटा दबाकर सरकार को जवाब दिया जायेगा। 

मोहल्ला में घूम-घूम का नारा लगा रहे थे कि इस बार नोटा का प्रयोग करें और देश के ऐसे गद्दारों को कुर्सियों से हटाया जाएगा। रवि राज सिंह, आदर्श, सिंह संजय कुमार सिंह, गौरव, सौरभ, सोनू, इंदरजीत आदि नौजवानों ने न्यू एरिया यमुना पथ मोहल्ले में बैनर को कई घरों पर लटका कर बांध दिया है। सभी मोहल्ला वासियों के आग्रह किया है कि सवर्णों को साथ देने वाले नेताओं के पक्ष में खड़ा हो।

सभी नौजवान नेतागण ने कहा कि चुनाव के समय आते ही सब नेता हाथ जोड़कर खड़े हो जाते हैं और कहते हैं कि हम आपके साथ हैं लेकिन ऐसे कहने वाले नेता को अब नोटा से ही चोट मारना है और देश के हर नागरिक से हम यही कहना चाहते हैं कि आरक्षण के खिलाफ खड़ा होकर इस नेताओं को कुर्सी से उखाड़कर फेंक देंगे, देश को बांटने के लिए नेता कुर्सी पर बैठे है। उन्होंने विज्ञप्ति जारी में किसी प्रकार की कोई नेता की नाम तो नहीं  लिखे हैं।

Suggested News