बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भ्रष्टाचार के आरोप में सजा पा चुके लोगों को महान बताना बंद होने चाहिए : प्रधानमंत्री, इशारों में लालू प्रसाद पर साधा निशाना

भ्रष्टाचार के आरोप में सजा पा चुके लोगों को महान बताना बंद होने चाहिए : प्रधानमंत्री, इशारों में लालू प्रसाद पर साधा निशाना

NEW DELHI : राजनीति में फैले भ्रष्टाचार को लेकर प्रधानमंत्री ने चिंता जाहिर करते हुए कहा कि जिन पर भ्रष्टाचार के आरोप सिद्ध हो चुके हैं, जो लोग जेल से पेरोल पर बाहर आए हैं. सजा पा चुके लोगों का महिमामंडन किया जाता है। प्रधानमंत्री ने इशारों में लालू प्रसाद पर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि जिन्हे सजा हो चुकी है, जो काट रहे हैं, ऐसे लोगों का महिमामंडन कर आगामी युवा पीढ़ी  को क्या प्रेरणा देना चाहते हैं। ऐसी कौन सी आपकी मजबूरी है। उनको महान बताते हैं। जहां संविधान का राज है, ऐसे लोग लंबे नहीं चल सकते हैं, यह लोग लिखकर रख लें, जो लोग उनका महिमामंडन करते हैं। वह अपने अंत पर सिग्नेचर कर रहे हैं। 

प्रधानमंत्री ने इस दौरान एक बार फिर चेतावनी दी कि जिन्होंने देश को लूटा है, उन्हें वह सब लौटाना पड़ेगा। उन्होंने जांच एजेंसियों का बचाव करते हुए कहा कि यूपीए के शासन काल में सिर्फ पांच हजार करोड़ ईडी ने जब्त की थी, यह इन एजेसिंयों की स्वतंत्रता है कि हमारे शासन में एक लाख करोड़ रुपए जब्त किए गए।


Suggested News