नालंदा में भाई के ससुराल गए युवक की लोगों ने बच्चा चोर समझकर की पिटाई, पुलिस ने बचाई जान

नालंदा में भाई के ससुराल गए युवक की लोगों ने बच्चा चोर समझकर की पिटाई, पुलिस ने बचाई जान

NALANDA : जिले के दीपनगर थाना क्षेत्र के राणा बीघा गांव में ग्रामीणों ने एक युवक को बच्चा चोर समझकर जमकर पिटाई कर दी। गनीमत यह रही कि पिटाई की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों के चंगुल से युवक को छुड़ाकर इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल लाई। जिससे उसकी जान बच सकी। जख्मी परवलपुर प्रखंड के निश्चलगंज निवासी आशीष कुमार बताया जा रहा है। 


थानाध्यक्ष सुनील कुमार जायसवाल ने बताया की युवक अपने भाई के ससुराल नालंदा थाना इलाके के शोभीबीघा गांव आया हुआ था। जहां उसकी भाभी के जन्मदिन के मौके पर पार्टी का आयोजन किया गया था। रात भर रहने के बाद किसी बात को लेकर भाई के साला से कहासुनी हुई थी। इसके बाद वह वहां से पैदल ही घर लौट रहा था।

इसी बीच राणा बीघा गांव के समीप उसे लगा कि दो बाइक सवार उसका पीछा कर रहे है। जिसके बाद वह एक घर में छिपने लगा। घर में उसे छिपता देख आसपास के लोग शोर मचाने लगे और उसे पकड़ कर घर से बाहर निकाल कर जब उसके बैग की तलाशी ली तो उसमें कुछ दवा और एक चाकू बरामद हुआ। 

जिसके बाद ग्रामीण उसे बच्चा चोर समझकर पिटाई करने लगे। थानाध्यक्ष ने बताया की युवक थोड़ा मानसिक रूप से विक्षिप्त लगता है। परिजन को बुलाकर युवक को उसके हवाले कर दिया गया है। बच्चा चोर की कहीं से पुष्टि नहीं हुई है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News