परफेक्शन आईएएस ने बीपीएससी 66 वीं परीक्षा के मॉक इंटरव्यू के लिए बनाया स्पेशल स्टूडियो, अभ्यर्थी समय रहते अपना स्थान करवाएं सुनिश्चित

परफेक्शन आईएएस ने बीपीएससी 66 वीं परीक्षा के मॉक इंटरव्यू के लिए बनाया स्पेशल स्टूडियो, अभ्यर्थी समय रहते अपना स्थान करवाएं सुनिश्चित

पटना. देश के प्रतिष्ठित आईएएस एकेडमी में शुमार परफेक्शन आईएएस में बीपीएससी 66 वीं परीक्षा के लिए मॉक इंटरव्यू के लिए स्पेशल स्टूडियो तैयार किया गया है। अप्रैल माह से ही मॉक इंटरव्यू यहां पर की शुरुआत की गई है। विशेष रूप से 66 वीं बीपीएससी लिखित परीक्षा में उत्तीर्ण अभ्यर्थियों के लिए अंतरराष्ट्रीय स्टूडियो तैयार किया गया है। इस स्टूडियो की खासियत है कि इसमें विश्व स्तरीय टेक्नोलॉजी यूज़ की गई है।

साथ ही प्रोफेशनल टीम के द्वारा मॉक इंटरव्यू को किया जा रहा है। इंटरव्यू में विशेष रूप से पूर्व आईएएस आईपीएस आईआरएस सहित प्रतिष्ठित व्यक्ति के द्वारा इंटरव्यू आयोजित करवाया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर इस विषय पर संस्था के प्रबंध निदेशक रौशन प्रिय का कहना है कि परफेक्शन आईएस हमेशा से छात्रों को सही मार्गदर्शन देता आया है, ताकि वह समय रहते अपनी तैयारी बेहतर ढंग से कर सके और बीपीएससी परीक्षा में अच्छे अंक से उत्पन्न हो सके।

वहीं दूसरी ओर संस्था के निदेशक चंदन प्रिय ने कहा कि हमारा मकसद बिहार में विश्व स्तरीय स्टूडियो तैयार कर यहां के छात्रों को बेहतरीन सुविधा उपलब्ध कराना है। उन्होंने कहा कि छात्रों को समय रहते इस इंटरव्यू में अपना स्लॉट बुक करा लेना है, ताकि अपने इंटरव्यू में भाग ले सके। आपको बता दें कि परफेक्शन आईएस गत वर्ष में बेहतरीन रिजल्ट के लिए पूरे भारत में जाना जाता है। 64 वीं परीक्षा में 107 अभ्यर्थी उत्तीर्ण हुए। वहीं पर 65 वीं बीपीएससी परीक्षा में 69 अभ्यर्थी उत्तीर्ण हुए और आज परफेक्शन आईएस सफलता के लिए सबसे बेहतरीन आईएएस एकेडमी के रूप में जाना जा रहा है।

निदेशक ने बताया कि आज बिहारी नहीं बिहार के बाहर के छात्रों का रुझान परफेक्शन आईएएस की तरफ बढ़ा है। इसी क्रम में परफेक्शन आईएएस की टीम में प्रबंध निदेशक रोशन प्रिये एवं चंदन प्रिये। निदेशक परफेक्शन आईएएस के मार्गदर्शन में विश्व स्तरीय स्टूडियो तैयार किया है। इसके माध्यम से हजारों छात्रों को इसका लाभ होने वाला है। मॉक इंटरव्यू के लिए स्लॉट के लिए आप परफेक्शन आईएएस के साइट पर जाकर अपना स्लॉट बुक कर सकते हैं।

Find Us on Facebook

Trending News