बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लॉक डाउन में पुलिस की मनमानी, शादियों में गाड़ियों का परमिशन होने के बावजूद कट रहा चालान

लॉक डाउन में पुलिस की मनमानी, शादियों में गाड़ियों का परमिशन होने के बावजूद कट रहा चालान

KAIMUR : जिले में कोरोना काल में लाक डाउन के नियमों का पालन कराने उतरे पुलिस मनमानी करते दिखे । शादी विवाह के लिए परमिशन लेकर जाने वाले लोगों का भी जबरन चालान काटने का मामला सामने आया है। जबकि सरकार ने लॉकडाउन में शादी विवाह को 50 लोगों के शर्तों के साथ और कोविड के नियमों के पालन करने के शर्तों के साथ अनुमति दे रखा है। ऐसे में लोग थाने से परमिशन लेकर अपने वाहनों से शादी के लिए जा रहे हैं। 

लेकिन मोहनिया के चांदनी चौक पर वैसे लोगों का भी चालान काटा जा रहा है। उनके द्वारा परमिशन होने की भी बात बताई जा रही है।  लेकिन फिर भी अधिकारियों द्वारा वैसे वाहनों का धड़ल्ले से चालान काटा जा रहा है। यात्री बताते हैं की शादी के लिए गए थे।  थाने से परमिशन भी लिया गया था।  फिर भी जबरन चालान काट दिया गया। बताने के बाद भी किसी ने नहीं सुना ।

वहीँ नगर पंचायत की कार्यपालक पदाधिकारी संजय उपाध्याय बताते हैं की सरकार ने लाक डाउन में शादी का परमिशन दे रखा है। 50 लोग शादी विवाह में शामिल हो सकते हैं।  इसके लिए उनको थाने से परमिशन लेना होगा और जो गाड़ियां परमिशन ली होगी उनका चालान नहीं कटेगा। वह कोविड के नियमों के साथ यात्रा कर सकते हैं । परमिशन पर गाड़ी नंबर और जाने के जगह और तिथि अंकित होना चाहिए ।

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Suggested News