बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेम प्रसंग को लेकर शख्स की हुई हत्या, पुलिस ने पांच को किया गिरफ्तार

प्रेम प्रसंग को लेकर शख्स की हुई हत्या, पुलिस ने पांच को किया गिरफ्तार

MUNGER : मुंगेर में पुलिस को सफलता हाथ लगी है. हत्या के मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है की 5 अक्टूबर को टेटियाबम्बर ओपी क्षेत्र के चम्पाचक वहियार नदी के किनारे धान के खेत में एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया था. उसकी पहचान संग्रामपुर थाना क्षेत्र के मोहनपुर भलगुड़ी के रहनेवाले जयकरण कुमार के रूप में की गयी थी. 

इसे भी पढ़े : बड़ी खबर : मुजफ्फरपुर में एसटीएफ और अपराधियों के बीच मुठभेड़, तीन कुख्यात के मारे जाने की खबर

इस मामले को लेकर मृतक के पिता ने थाने में मामला दर्ज कराया था. जब इस मामले की जांच की गयी तो पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया. इस मामले में गिरफ्तार रवीना कुमारी ने बताया की वह तीन-चार सालों से जयकरण से प्रेम करती थी. 

इसी बीच उसे अपने गाँव के ही रहनेवाले नंदू पासवान से प्रेम हो गया. तीन माह पहले उसने नंदू पासवान से चुपके से शादी भी कर लिया. इसके बावजूद जयकरण उसका पीछा नहीं छोड़ रहा था. लगातार उससे मिलने और मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश कर रहा था. यह बात नंदू और रवीना को अच्छी नहीं लग रही थी. दोनों ने मिलकर जयकरण की हत्या का साजिश रच दिया. 

इसे भी पढ़े : बिहार में जल जीवन हरियाली अभियान की आज से हुई शुरुआत, सीएम नीतीश कुमार ने किया उद्घाटन

उसने अपने सहयोगियों के साथ जयकरण को बाबाकुंड के पास बुलाया और मारपीट करने के बाद उसकी हत्या कर दिया. इसके बाद शव को धान के खेत में फेंक दिया. पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोगों में रवीना कुमारी, नंदू पासवान, रवि कुमार, दिलखुश कुमार और सोनू कुमार शामिल है. सभी गंगटा थाना क्षेत्र के कठना गाँव के रहनेवाले हैं. 

मनोज कुमार की रिपोर्ट  

Suggested News