बेगूसराय में कन्हैया समर्थक की पीट-पीटकर हत्या, इलाके में तनाव

बेगूसराय में कन्हैया समर्थक की पीट-पीटकर हत्या,  इलाके में तनाव

BEGUSARAI : जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। मृतक की पहचान महाजी निवासी फागो तांती के रुप में हुई है। फागो तांती सीपीआई का सक्रिय कार्यकर्ता बताया गया है। घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल व्याप्त है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि बीती रात पंकज कुमार नामक व्यक्ति ने फागो तांती के घर वालों को सूचना दी कि बेगूसराय मंदिर के निकट आपके परिवार के फागो तांती नामक व्यक्ति जख्मी हालत में पड़े है। इस सूचना के बाद जबतक परिजन मौके पर पहुंचते उससे पहले ही फागो की मौत हो गई। 

सूचना देने वाले पंकज कुमार ने बताया जब वह मटिहानी से बेगूसराय आ रहा था इसी दौरान फागो तांती को हनुमान मंदिर के समीप कराहते हुए देखा। उसने बताया कि तांती जमीन पर जख्मी हालत में पड़े कराह रहे थे, वहीं चार-पांच अन्य लोग मौजूद थे और वहीं पर बैठकर गांजा पी रहे थे। पंकज के अनुसार उसे देख कर सारे अपराधी वहां से भाग गए उसके बाद उसने फागो ताँती के परिवार को इस घटना की सूचना दी।  

इधर परिजनों ने फागो तांती की हत्या को राजनीतिक हत्या बताया है। परिजनों का कहना है कि फागो तांती भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता थे और चुनाव के दौरान सीपीआई प्रत्याशी कन्हैया के के लिए प्रचार में अहम योगदान निभाया था। परिजनों ने बिना किसी का नाम लिये आरोप लगाया है कि फागो तांती की हत्या राजनीतिक साजिश के तहत की गई है। 

फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है तथा आगे की छानबीन में जुट गई है। 

इधर इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश भी देखने को मिल रहा है।

बेगूसराय से धनंजय की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News