DARBHANGA NEWS : बैलगाड़ी और टमटम पर जाप कार्यकर्त्ताओं ने किया प्रदर्शन, पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों का किया विरोध

DARBHANGA NEWS : बैलगाड़ी और टमटम पर जाप कार्यकर्त्ताओं ने किया प्रदर्शन, पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों का किया विरोध

DARBHANGA : देश में व्याप्त महंगाई को लेकर जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ता आज दरभंगा की सड़कों पर उतरे। बैलगाड़ी पर बाइक रखकर जाप कार्यकर्ताओं ने अपना विरोध जताया। इस दौरान कई बैलगाड़ी और टमटम पर सवार जाप कार्यकर्ता दरभंगा के विभिन्न चौक चौराहे से गुजरे और महंगाई को कम करने की मांग की। जाप कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया और नारेबाजी भी की। कार्यकर्ताओं ने कहा कि हमारे नेता पप्पू यादव के जेल में जाने से हमारा मनोबल टूटा नहीं है। जब से पप्पू यादव जेल में हैं तब से जाप कार्यकर्ता संघर्ष कर रहे हैं। जन समस्याओं को लेकर  जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ता सरकार के खिलाफ लगातार अपना विरोध जता रहे हैं।

जन अधिकार पार्टी युवा जिला अध्यक्ष विशंभर यादव ने कहा कि देश में बढ़ती महंगाई को लेकर जाप कार्यकर्ता दरभंगा की सड़कों पर उतरे हैं और सरकार के खिलाफ अपना विरोध जता रहे हैं। विशंभर यादव ने कहा कि केंद्र सरकार ने कोरोना काल में आपदा को अवसर बनाकर आम जनता को लूटने का काम किया है। आम आदमी के पॉकेट में डाका डाला है। अब गरीब की थाली से रोटी गायब हो चुका है। स्थिति यह है कि कई लोग सुसाइड करने के स्थिति में आ चुके हैं।

आगे उन्होंने कहा कि इंटरनेशनल मार्केट में पेट्रोल और डीजल के दाम कम है। लेकिन यहां मूल्य सौ के पार क्यों है? पेट्रोल और डीजल का दाम बढ़ने से खाद्य सामग्री समेत कई वस्तुओं का दाम बढ़ा है। सात साल पहले जब दाम एक रुपया बढ़ता था। तब लोग सड़कों पर उतरकर हंगामा करने लगते थे। आज वे लोग कहां है। कहां हैं स्मृति ईरानी। आज पेट्रोल और डीजल के शतक लगाने पर ये लोग आखिर चुप क्यों हैं? 

चुनमुन यादव ने कहा कि बेतहाशा महंगाई के विरोध में वे आज पटना की सड़कों पर उतरे हैं। जाप कार्यकर्ताओं द्वारा बैलगाड़ी पर मोटरसाइकिल रखकर केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया है। जाप कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार से महंगाई को कम करने की मांग की है। ऐसा नहीं होने पर कार्यकर्ताओं ने आंदोलन को और तेज करने की बात कही है। राजू दानवीर ने कहा कि जाप सुप्रीमो पप्पू यादव को साजिश के तहत जेल भेजा गया है। उन्हें उम्मीद है कि वे जेल से जल्द बाहर आएंगे।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News