BJP नेता के गैराज में पेट्रोल-डीजल की तस्करी का भंडाफोड़, 4 डीजल टैंकर सहित 6 लोग गिरफ्तार, सफेदपोश पकड़ से कुछ कदम दूर..

BJP नेता के गैराज में पेट्रोल-डीजल की तस्करी का भंडाफोड़, 4 डीजल टैंकर सहित 6 लोग गिरफ्तार, सफेदपोश पकड़ से कुछ कदम दूर..

SAMASTIPUR: देश में बढ़ते डीजल पेट्रोल के दाम जहां लोगों की जेब में आग लगा रहे हैं, वहीं समस्तीपुर पुलिस ने कच्चे तेल की अवैध तस्करी का भंडाफोड़ किया है। यहां गौर करने वाली बात यह है कि जिसके गैराज में पुलिस ने छापेमारी की है, वह भाजपा नेता का है। हालांकि पुलिस उक्त नेता तक तो नहीं पहुंच सकी है, मगर कार्रवाई तेजी से जारी है।

दलसिंहसराय थाना से महज 3 किमी की दूरी पर NH-28 के ढेपुरा स्थित ट्रक के बॉडी गैराज में अवैध डीजल कटिंग कारोबार का भंडाफोड़ हुआ है। एसडीपीओ दिनेश कुमार पांडे के निर्देश में दरोगा संगीता कुमारी ने छापेमारी करके बड़े पैमाने पर डीजलजब्त किया है। इस दौरान नेपाल के चार डीजल टैंकर, 6 बाइक, 6 ड्रम कटिंग डीजल समेत 6 लोगों को पुलिस ने मौके पर से गिरफ्तार किया है। वहीं दलसिंहसराय थाना अध्यक्ष कुमार ब्रजेश ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि NH-28 स्थित बॉडी गैराज में डीजल कटिंग का काम चल रहा है। थानाध्यक्ष कुमार ब्रजेश के नेतृवत में दारोगा संगीता कुमारी, राज किशोर सिंह, विनय सिंह मौके पर पहुंच कर छापेमारी की तो ड्राम में रखे हज़ारों लीटर डीजल बरामद  समेत 4 तेल टंकी गाड़ी, 6 बाइक समेत 6 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। लोगों को टंकी से तेल निकालते रंगेहाथ गिरफ्तार किया है।

छापेमारी के दौरान 6 ड्रम में रखे 2 हजार लीटर डीजल को भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया। इसके अलावा डीजल और कटिंग करने के लिए उपयोग की जाने वाली बड़े पैमाने पर खाली 15 लीटर वाला जार भी पुलिस ने जब्त किया है। इस मामले में कारोबारी नेपाल निवासी   सुदर्शन कुमार, संतोष कुमार, सुमन कुमार और दलसिंहसराय थाना के केवटा निवासी अनिल कुमार, अजीत कुमार , श्रीकांत कुमार को मौके पर से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस अवैध कारोबार में जुड़े उन सफेदपोश तक पहुंचने के लिए तार जोड़ने में जुट गयी है।

Find Us on Facebook

Trending News