पिस्टल के दम पर सरेआम पेट्रोल कर्मी से लूटे 2 लाख, इलाके में हड़कंप

पिस्टल के दम पर सरेआम पेट्रोल कर्मी से लूटे 2 लाख, इलाके में हड़कंप

सीतामढ़ी: जिले से लूट की लाइव तस्वीर सामने आई है। जहां एक बाइक पर सवार तीन अपराधी पेट्रोल पंप कर्मी से हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम देते नजर आ रहे है। 

ये तस्वीर जिले के सुरसंड थाना क्षेत्र के विररख गावँ स्थित शैल पेट्रोल पम्प की है। जहां बीती शाम करीब 7 बजे एक लाल रंग के अपाची बाइक पर तीन अपराधी पेट्रोल पम्प पर पहुंचते है. पहले तो अपराधी अपने मोटरसाइकिल में पेट्रोल पंप कर्मी से पेट्रोल भरवाता है, फिर पैसे देने की जगह हथियार निकाल कर्मी राजू कुमार व रामसुन्दर कुमार को रिवाल्वर सटा कर दोनों कर्मी से 2 लाख से ज्यादा रूपये लूट लेता है. वारदात को अंजाम दे कर तीनों अपराधी पुपरी की ओर भाग निकलते है। 

कर्मियों के शोर मचाने पर आस-पास व सड़क से आने जाने व अन्य पेट्रोल कर्मी एवं मालिक अमरेंद्र कुमार ठाकुर पहुचे तो सारी घटना के विस्तृत जानकारी पेट्रोल कर्मी राजू कुमार व राम सुन्दर कुमार ने दी। मालिक अमरेन्द्र कुमार ठाकुर ने थाना अध्यक्ष को सुचना दी। सुचना पर थाना अध्यक्ष अजय कुमार ने शस्त्र बलो के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर स्थिति जानकारी लेते हुए पुपरी हाइवे की ओर अपराधीयों का पीछा कर रहे है। 

थाना अध्यक्ष श्री कुमार ने बताया है कि चारो ओर से नाका बंदी कर दिया गया है। अपराधीयों को पकड़ने के लिए ताबर तोर छापेमारी जारी है। पेट्रोल पम्प पर लगे सीसी टीवी को खंगाला जा रहा है। इस घटना को लेकर आमजनों में भय व्याप्त है। समाचार प्रेषण तक छापे मारी जारी है।

Find Us on Facebook

Trending News